RTO एजेंट की हत्या के 2 आरोपी अब भी फरार:14 अगस्त की रात हुआ था मर्डर; मां बोलीं- थाने जाओ तो पुलिस कहती है- तुम्हें ही बंद कर देंगे

‘मेरे बेटे की हत्या करने वालों में से 2 फरार हैं। इन्हीं दोनों ने चाकू और छुरी से कई वार किए थे। उसकी मौत हुए 5 महीने होने वाले हैं। लेकिन, अब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए। मैं चाहती हूं कि हमें इंसाफ मिले। दोनों को सजा हो। इसी उम्मीद में थाने जाती हूं। जानना चाहती हूं कि वे कब गिरफ्तार किए जाएंगे। लेकिन, पुलिस मुझे ही धमकाती है। कहती है कि केस दर्ज कर तुम्हें ही बंद कर देंगे।’

यह कहना उस मां का है, जिसके 24 साल के बेटे की 14 अगस्त की रात भोपाल स्टेशन के पास हत्या कर दी गई। वह RTO एजेंट था। हत्याकांड को 5 महीने होने वाले हैं, लेकिन 2 आरोपी अब भी फरार हैं। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश में तीन टीमें जुटी हैं। अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है।

सबसे पहले जानिए क्या था मामला

भोपाल के गरम गड्‌ढा चांदबड़ निवासी गौरव शाक्य (24) पिता दीपक शाक्य RTO में एजेंट था। 14 अगस्त 2023 की रात खाना खाने बजरिया स्टेशन स्थित एक होटल पर गया था। वहां कुछ लोग पहले से मौजूद थे। दोनों पक्षों में वेटर को पहले ऑर्डर नोट कराने को लेकर विवाद हुआ था। 8 लोगों ने मिलकर चाकू और छुरी से गोदकर गौरव की हत्या कर दी थी।

मां बोलीं- मेरे बेटे को इंसाफ दिलाओ

मृतक गौरव शाक्य की मां कविता ने पुलिस और प्रशासन से इंसाफ दिलाने की मांग की है। उनका कहना है कि आरोपी यश अग्रवाल और रितिक बाथम फरार हैं। यही दोनों मुख्य आरोपी हैं, जिन्होंने बेटे गौरव पर चाकू और छुरी से कई वार किए थे। मेरा बेटा तो हमेशा के लिए चला गया और अब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा सके। मैं चाहती हूं कि हमें इंसाफ मिले।

फरार आरोपी सोशल मीडिया पर एक्टिव

मृतक के छोटे भाई सौरभ शाक्य ने बताया कि फरार आरोपी रितिक बाथम उत्तराखंड में है। उसके साथ यश अग्रवाल भी वहीं है। शुक्रवार शाम को यश ने उत्तराखंड से एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के स्टेटस पर अपलोड किया था। यह वीडियो 4.59 बजे अपलोड किया गया है। हम इस बात की जानकारी पुलिस को दे चुके हैं। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। कई बार सीएम हेल्पलाइन पर भी शिकायत कर चुके हैं। पुलिस हर बार झांसा देकर शिकायत को वापस करवा देती है, लेकिन कार्रवाई नहीं करती।

आरोपियों पर 5-5 हजार रु. का इनाम

थाना प्रभारी केडीएस कुशवाह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित है। उनकी तलाश में थाने की 2 टीमें जुटी हैं। 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ चालान भी पेश किया जा चुका है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। पुलिस पर बदसलूकी करने के आरोप बेबुनियाद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *