मानसिक कमजोर युवक ने छात्र पर किया जानलेवा हमला:सागर में कांच लगने से छात्र गंभीर घायल, लोगों ने पकड़कर की नशेड़ी की धुनाई

सागर के इमानुएल स्कूल के पास मानसिक कमजोर युवक ने छात्र पर जानलेवा हमला कर दिया। कांच लगने से छात्र गंभीर घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने युवक को पकड़कर जमकर धुनाई की। सूचना पर पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जानकारी के अनुसार घायल लक्ष्य रैकवार उम्र 14 साल बुधवार दोपहर इमानुअल स्कूल के पास मैदान में था। तभी वहां मौजूद मानसिक कमजोर युवक ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगा।

उसने कांच उठाया और लक्ष्य पर हमला कर दिया। छात्र के चेहरे, पेट और गर्दन में कांच लगने के घाव आए हैं। इसी दौरान मार्ग से निकल रहे लोगों ने घटना देखी तो वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मानसिक कमजोर युवक से छात्र को बचाया और एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसी दौरान घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने मानसिक कमजोर युवक की जमकर धुनाई की। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवक को पकड़कर साथ ले गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि मारपीट करने वाला युवक मानसिक कमजोर है। वह नशे की हालत में था। वह छात्र की गर्दन पर कांच मारने की कोशिश कर रहा था। लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। समय रहते लोग पहुंच गए, वरना वह छात्र की जान ले सकता था। मानसिक कमजोर युवक कुछ दिनों से स्कूल के आसपास के मैदान में घूम रहा था। आए दिन लोगों से विवाद करता था। अस्पताल में भर्ती घायल छात्र की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *