जीत के बाद बाबर आज़म ने दे दी खुली चुनौती, टीम इंडिया के लिए कह डाली ये बात

एशिया कप 2023 में सुपर-4 का पहला मुकाबला पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीमों के बीच खेला गया, जिसमें पाकिस्तानी टीम ने एकतरफा जीत दर्ज कर ली। पाक टीम ने बांग्लादेश को 7 विकेट के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दे दी। दोनों टीमों के बीच खेला गया यह मुकाबला एक लो स्कोरिंग मैच रहा, जिसमें पाकिस्तानी गेंदबाज़ पूरी तरह हावी दिखाई दिए। मैच के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने बड़ा बयान दिया है।

बाबर का बड़ा बयान

आपको बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 194 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाज़ी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 40 ओवरों में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। पाकिस्तान की टीम को अपना अगला मुकाबला भारतीय टीम के खिलाफ कोलंबो में खेलना है।

बांग्लादेश के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आज़म ने कहा कि उनकी टीम भारत के खिलाफ अपना 100 प्रतिशत देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। साथ ही साथ, बाबर आज़म ने कहा कि बांग्लादेश की टीम को शिकस्त देने में सबसे बड़ा योगदान उनकी टीम के गेंदबाज़ों का है।

बाबर ने अपने बयान में बताया कि उनकी टीम ने फहीम अशरफ का चुनाव इसलिए किया था क्योंकि उस पिच पर उन्हें काफी घास नज़र आ रही थी और यह प्लान पाकिस्तानी टीम के हित में रहा। बाबर आजम ने आगे कहा कि जब भी वह लाहौर के मैदान पर खेलते हैं तब उन्हें दर्शकों से भरपूर समर्थन मिलता है। वह उम्मीद करते हैं कि दशकों ने इस मुकाबले का पूरा लुत्फ़ उठाया। वहीं, दूसरी तरफ नेपाल को हराने के बाद टीम इंडिया के आत्मविश्वास में ज़रूर इज़ाफा हुआ होगा। अब आने वाले पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम को अपनी पूरी ताकत के साथ खेलना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *