42 साल की उम्र में Shweta Tiwari ने बोल्डनेस से लगाई पानी में आग

42 साल की उम्र में Shweta Tiwari ने बोल्डनेस से लगाई पानी में आग, हॉटनेस देख फैंस हुए बेकाबू, देखें तस्वीरें,छोटे परदे से लेकर भोजपुरी फिल्मो में अपनी बोल्डनेस और जबरदस्त एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली अभिनेत्री Shweta Tiwari अक्सर अपनी हॉटनेस के कारन चर्चा में बनी रहती है. 42 साल उम्र में आज भी श्वेता तिवारी खूबसूरती के मामले में अपनी बेटी पलक तिवारी और अन्य अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं. हाल ही में उनकी खुश ग्लैमरस तस्वीरो ने सोशल मीडिआ का पारा हाई कर दिया है।

 

 

कातिलाना अदाओं से गिरा रही बिजलिया

image 62

स्वीमिंग पूल में खड़ी होकर श्वेता तिवारी ने कातिलाना पोज देकर लोगो को कर दिया दीवाना, वायरल तस्वीरों में श्वेता तिवारी की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, श्वेता तिवारी की इन हॉट तस्वीरो पर फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

 

तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रहीं

image 63

शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी बेहद बोल्ड और सिजलिंग लग रही हैं. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी का हुस्न देखकर फैंस के दिल मचल उठे हैं. 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी का यह बोल्ड फोटोशूट अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रहा है. उनकी फोटोस देख कर वो उन्हें कोई कहीं नहीं पाएगा कि वह 42 साल की हो चुकी हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं.

बोल्डनेस देख नजरें नहीं हटा पाएं लोग

image 64

वायरल हो रही इन तस्वीरो में अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने बोल्ड लुक के साथ पिले रंग की शादी पहन पानी में उतर कर फैंस के दिलो पर छुरिया चलाते हुए नजर आ रही है,उन्होंने स्विमिंग पूल में उतरकर ऐसे-ऐसे बोल्ड तेवर दिखाए हैं कि देखने वालों की नजरें बस उन्हीं पर टिक गई हैं. शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने एक से बढ़कर एक दिल धड़काने वाले पोज दिए हैं.

 

तस्वीरो के किया फैंस का जिया बेकरार

image 65

श्वेता का यह मनमोहक लुक और जबरदस्त हॉटनेस देख हर कोई उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो गया है. श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देख कर कोई यकीं नहीं कर पाएंगे कि वह 25 साल की बेटी की मां हैं. उनकी तस्वीरें देखकर फैंस बेकरार हो उठे हैं।

पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हसीना

शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने पीले रंग की साड़ी पहन रखी है और हरे रंग का स्लीवलैस ब्लाउज पहन रखा है. उनके बाल खुले हुए हैं और माथे पर बिंदी लगाई हुई है. तस्वीरों में श्वेता तिवारी ने जिस तरीके से अदाएं दिखाई हैं, वह उनके फैंस के दिलों पर छा गया है. फैंस इन तस्वीरों पर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *