जबलपुर में नाबालिग के अपहरण की कोशिशः अपहरणकर्ताओं को सिर में बोतल मारकर बाइक से कूदा नाबालिग

JABALPUR NEWS:  जबलपुर। अधारताल जबलपुर में एक नाबालिग के अपहरण  (Abduction) का प्रयास किया गया। नाबालिग कराटे क्लास से घर लौट रहा था उसी वक्त बाइक सवार दो युवकों ने उसे उठा लिया और बाइक में बैठाकर ले जाने लगे। तभी नाबालिग ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बाइक सवार युवक के सिर में बोतल से हमला कर दिया जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई और नाबालिग अपहरणकर्ताओं के चुंगल से भागने में सफल रहा।

अधारताल पुलिस को नाबालिग ने बताया कि मेरे पास बाइक में सवार होकर दो लड़के आए और हाथ पकड़कर मुझे जबर्दस्ती बाइक में बैठाकर ले जाने लगे। बाइक में पीछे बैठे एक लड़के ने मेरा मुंह इतना जोर से पकड़ा था कि मुझसे सांस तक नहीं लेते बन रही थी। फिर मैंने अपनी पानी की बोतल लड़कों के सिर में मारी और बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। ये पूरी बातें कक्षा चैथी में पढ़ने वाले नाबालिग मासूम बच्चे ने घर पहुंचकर अपनी मां से बताईं। इस दौरान प्रशांत वर्मा नामक मासूम बच्चे ने मां से कहा कि काशी मेडिकल पार्वती नगर अधारताल के पास अपहरण करते वक्त लड़कों ने उसे पीटा भी है। इतना सुनकर मां सकते में आ गई और सीधे बच्चे को लेकर अधारताल पुलिस थाने कार्रवाई की मांग लेकर पहुंच गई। कृष्णा टाउन अधारताल निवासी संध्या वर्मा, कराटे टीचर मधु त्रिपाठी ने बच्चे के अपहरण होने की पुष्टि की है । बच्चे की मां की माने तो अधारताल पुलिस ने उससे ये कहा है कि बच्चे को कोई चोट नहीं है रिपोर्ट कैसे लिख दें। बहरहाल मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच जाने की खबर है। और परिजनों को पुलिस की कार्रवाई का इंतजार है।

 

ALL SO REED-JABALPUR NEWS: ब्रिटिश स्कूल के संचालक के आगे घुटना टेक हुई पुलिसः छात्र नेता के खिलाफ ऐसी कार्रवाई जैसे आतंकवादी हो

अधारताल थाना प्रभारी का कहना है कि जानकारी मिली थी कि एक 8 साल के बच्चे का अपहरण का प्रयास किया गया है, पर बच्चा बिना चिल्लाए बाइक पर बैठ गया। उनको मारकर, उनकी पकड़ से छूट भी गया, इतनी जल्दी बाइक का नंबर भी याद कर लिया, ये तमाम बातें संदेह के घेरे में है और जांच का विषय भी है। पुलिस के मुताबिक बच्चे ने जिस बाइक नंबर का जिक्र किया है, उसकी भी जांच की जा रही है, जल्द ही इस कहानी की सच्चाई सामने आ जाएगी।

ALL SO REED- JABALPUR NEWS:- नए रूप में नजर आएगी ऐतिहासिक रॉयल होटल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *