सिर्फ 20 हजार में मिल रही 80kmpl माइलेज और नई कंडीशन वाली Hero Splendor Plus

सिर्फ 20 हजार में मिल रही 80kmpl माइलेज और नई कंडीशन वाली Hero Splendor Plus, ये रही सबसे सस्ती डील, बाइक खरीदने का आपका मन बन गया है और आप माइलेज पर भी ध्यान देना चाहते हैं, तो हमारे पास एक बेहतरीन सुझाव है Hero Splendor Plus बाइक। क्यू की हम आपके लिए लाए अच्छी कंडीशन वाली बाइक।

यह बाइक वो बेहतरीन संयोजन है जिसमें माइलेज काफी अच्छा है और कीमत भी कम हैं। आजकल सेकेंड हैंड बाइक्स का काफी चलन है। बड़े से लेकर अच्छे लोग सेकेंड हैंड बाइक का इस्तेमाल कर रहे हैं, हीरो स्प्लेंडर प्लस की यह बाइक काले रंग की है और bikewale.com पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। इस बाइक का बीमा भी है और खरीदार को बाइक के साथ इसके सभी मूल दस्तावेज और अन्य सामान भी मिलेंगे।

हर किसी का सपना होता है कि उसके पास चौहपिया कार या फिर बाइक तो होनी ही चाहिए, जिससे सामाजिक सम्मान के साथ-सात यारों और रिश्तेदार के घर आ जा सके, इसी तरह एक और हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक भी bikewale.com पर रजिस्टर की जा सकती है। रहा है। इसकी कीमत महज 20,000 रुपये बताई जा रही है. वेबसाइट पर बाइक विक्रेता का विवरण भी उपलब्ध कराया गया है। हालांकि, इसके लिए आपको वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा, तभी आप सेलर डिटेल्स देख पाएंगे। वाहन में कोई समस्या होने पर वेबसाइट पर रिटर्न की गारंटी भी है। बाइक पर दी गई जानकारी के मुताबिक गाड़ी फ़रीदाबाद नंबर पर रजिस्टर्ड है और काफ़ी घूम चुकी है.

हम आपको बता दे की आप चाहें तो bikewale.com या bike24.com भी ट्राई कर सकते हैं। जब आप इन वेबसाइट्स पर जाएंगे तो आपको होमपेज पर यूज्ड बाइक का सेक्शन दिखेगा, यहां आप अपनी पसंद और बजट के मुताबिक फिल्टर सेट करके बाइक देख सकते हैं। इन वेबसाइट्स पर आप अपनी पसंदीदा बाइक का 360 डिग्री व्यू और हर एंगल से ली गई फोटो भी देख सकेंगे।

सिर्फ 20 हजार में मिल रही 80kmpl माइलेज और नई कंडीशन वाली Hero Splendor Plus, ये रही सबसे सस्ती डील अगर आपको बाइक पसंद है तो आप To booking your Book online now पर क्लिक करके पसंदीदा कार की एडवांस बुकिंग कर सकते हैं। कुछ वेबसाइट बेची गई बाइक की होम डिलीवरी सेवा भी प्रदान करती हैं। विशेषज्ञों के मुताबिक, जब भी आप किसी वेबसाइट से ऑनलाइन कार खरीदें तो आपको विक्रेता और कार की स्थिति दोनों की पुष्टि कर लेनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *