लापता छात्रा मिली, आजाद जिंदगी के सपने दिखाकर महिला ले गई थी दिल्ली । पढ़े पूरी खबर

जिससे पुलिस अलर्ट हुई और किशोरी को ट्रैस कर वापस ले आई। किशोरी सतर्क नहीं होती और पुलिस अलर्ट नहीं रहती ताे नाबालिग का दिल्ली की जीबी रोड की बेनाम गलियों में सौंदा हो गया होता। किशोरी ने अपने साथ दुष्कर्म की बात कही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के कंपू निवासी 17 वर्षीय किशोरी कुछ दिन पहले गुब्बारा फाटक से लापता हो गई थी। किशोरी के गायब होने का पता चलते ही परिजन ने उसके गायब होने की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी कि तभी पता चला कि किशोरी रूड़की में है और इसका पता चलते ही पुलिस व परिजन रूड़की पहुंचे और किशोरी को अपनी निगरानी में ले लिया है। पर उसके बाद नाबालिग ने जो कहानी सुनाई है वह चौका देने वाली है।

ग्वालियर में आजाद जिंदगी के सपने दिखाकर एक किशोरी को एक महिला व युवक बहलाकर दिल्ली ले गए। यहां पर उसका सौदा हो पाता उससे पहले ही किशोरी सतर्क हुई और मौका पाकर भाग निकली। आरोपी उसका पीछा कर रहे थे, लेकिन नाबालिग से समझदारी दिखाते हुए परिजन को सूचना दी।

कहानी सुनकर उड़े पुलिस के होश
पीडि़ता ने पुलिस अफसरों को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पहचान सीमा नामक महिला से हुई। सीमा ने उसे बताया कि वह स्टेशन के पास रहती है। उसके बाद वह उसे आजाद जिंदगी के साथ ही लुभावने सपने दिखाए और हेमंत नामक युवक के साथ दिल्ली घुमाने की कहकर ले गई। दिल्ली में हेमंत ने उसके साथ गलत काम किया और हेमंत व सीमा उसे जीबी रोड पर बेचने की योजना बनाने लगे।
पता चला तो भाग निकली
गलत काम में उतारे जाने का पता जब किशोरी को चला तो वह वहां से भागने की योजना बनाने में जुट गई। आरोपियों को पता नहीं चलने दिया कि उसे उनके मंसूबे उसे पता चल गए हैं। मौका लगते ही किशोरी वहां से भाग निकली और रूड़की पहुंच गई। यहां पर पहुंचने पर पता चला कि आरोपी उसका पीछा कर रहे है और उनसे बचने के लिए वह पुलिस के पास पहुंची और आपबीती सुनाई। मामला समझ में आते ही रूड़की पुलिस ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस के साथ ही किशोरी के परिजन रूड़की पहुंचे और किशोरी को दस्तयाब कर लिया। यहां पर पुलिस ने पूछताछ के बाद सीमा व हेमंत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी सीमा व हेमंत की तलाश में पुलिस पार्टी दबिश दे रही है।
पुलिस का कहना
इस मामले में एसपी धर्मवीर सिंह का कहना है कि लापता नाबालिग बालक-बलिकाओं को तलाशने के लिए साइबर सेल के साथ ही थाना पुलिस लगी हुई है और यह अभियान लगातार जारी रहेगा। कोतवाली थाना पुलिस ने एक बालिका को रूड़की से बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *