बेटे ने पिता को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, मुआवजे के पैसों को लेकर हुआ था विवाद

मध्यप्रदेश के पन्ना में पुत्र ने पिता को लाठी-डंडे से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ हत्या का केस दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला पन्ना जिला मुख्यालय से 115 किलोमीटर दूर परसवारा का है. यहां रहने वाले पिता-पुत्र के बीच बीते 2 साल से जमीन पर टॉवर लगाए जाने से मिली राशि को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार को यह विवाद इतना बढ़ गया कि पुत्र ने अपने पिता पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान मौत हो गई.

इस मामले में बल्लू पाल नाम के व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाकर कहा कि करीब 2 वर्ष पहले रामपाल गड़ारी ने अपनी जमीन पर टॉवर लगवाया था. इसके ऐवज में कंपनी की ओर से मुआवजा मिला था. उन्हीं पैसों को लेकर रामपाल का बेटा उत्तम अपना हिस्सा मांग रहा था, लेकिन रामपाल ने पैसे नहीं दिए. इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया.

उत्तम ने अपने पिता को लाठी डंडों से पीटा, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद रामपाल को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर उत्तम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

घटना को लेकर थाना प्रभारी ने क्या बताया?

शाहनगर थाना प्रभारी घनश्याम मिश्र ने बताया कि करीब दो साल पहले उनके खेत में एक टॉवर लगाया गया था. टॉवर लगाने वाली कंपनी ने इसके ऐवज में पिता को राशि दी थी, जिसमें से पुत्र और पिता में लंबे समय से विवाद चला आ रहा था. गुरुवार को फिर विवाद हुआ और बेटे ने पिता पर हमला कर दिया. घायल अवस्था में वृद्ध को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *