भाजपा पार्षद ने फहराया उल्टा तिरंगा:महाराणा प्रताप वार्ड में व्यापारियों के कार्यक्रम में शामिल हुए थे भाजपा पार्षद जीतू कटारे

पूरा देश जब हर्षोल्लास के साथ गणतंत्र दिवस मना रहा है उस समय जबलपुर में भाजपा के एक नेता की बड़ी चूक सामने आई है। जबलपुर के भाजपा पार्षद ने उल्टा झंडा फहराया। हद तो तब हो गई जब गलती मनाने की वजह भाजपा पार्षद जीतू कटारे ने अपनी गलती को सब्जी व्यापारी पर मड़ दी। कांग्रेस ने भाजपा पार्षद की इस गलती पर कार्रवाई की मांग की है। मामला महाराणा प्रताप वार्ड के धनवंतरी चौक का है, जहां रानी अवंति बाई प्रतिमा के सामने भाजपा पार्षद ने उल्टा राष्ट्र ध्वज फहराया।

जानकारी के मुताबिक धनवंतरी नगर व्यापारी संघ के द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण का कार्यक्रम रखा गया था। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महाराणा प्रताप वार्ड के भाजपा पार्षद जीतू कटारे को बुलवाया गया था। भाजपा पार्षद नेन सिर्फ उल्टा झंडा फहराया बल्कि अपने साथी और व्यापारी इस संघ के साथ झंडे के नीचे ही राष्ट्रगान किया। इस दौरान किसी की भी नजर उल्टे झंडे पर नहीं पड़ी। ध्वजारोहण होने के बाद भी जब उल्टे झंडे को उतार कर सीधा नहीं किया गया तो मीडिया कर्मियों ने भाजपा पार्षद से सवाल की गए जिसको उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया।

भारतीय जनता पार्टी के पार्षद जीतू कटारे का कहना है कि यह कार्यक्रम व्यापारी संघ के द्वारा किया गया था। जल्दबाजी में एक सब्जी व्यापारी ने उल्टी तिरंगा झंडा को यहां पर बांध दिया था। यह गलती किसी के द्वारा जानबूझकर नहीं की गई है। भाजपा पार्षद का कहना है कि जिस दौरान ध्वजारोहण किया जा रहा था उस समय ना हीं व्यापारी संघ ने इस पर ध्यान दिया और ना ही मैं देख पाया। लेकिन हमसे गलती हुई है, और इसे हम स्वीकार भी कर रहे हैं। भाजपा पार्सल का कहना है कि कुछ ही देर बाद उल्टे लहराए झंडा को ठीक कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *