जबलपुर में अवतार टीवी के डिबेट कार्यक्रम में भाजपाईयों की पिटाईः पूर्व विधायक समर्थकों ने राड, लाठी से हमला किया

jabalpur news: जबलपुर। लोकसभा चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है और जबलपुर में मतदान के कुछ दिन ही शेष रहे गए। इसी के तहत भंवरताल गार्डन में अवतार टीवी का डिबेट कार्यक्रम आयोजित था जिसमें उत्तर विधानसभा के पूर्व कांग्रेस विधायक और वर्तमान विधायक अभिलाष को आमंत्रित किया गया था। टीवी डिबेट के दौरान कुछ प्रश्नों को लेकर कंाग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपत्ति दर्ज कराई परंतु टीवी चैनल ने आपत्ति को दरकिनार करते हुए कार्यक्रम चालू रखा। इस पर कांग्रेस कार्यकर्ता बिखर गए और हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेस को हंगामा करते हुए देख भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी विरोध जताना शुरू कर दिया। देखते-देखते ही कार्यक्रम स्थल पर कुर्सियां फेंकना शुरू हो गया।

 ALL SO REED- JABALPUR NEWS: ब्रिटिश स्कूल के संचालक के आगे घुटना टेक हुई पुलिसः छात्र नेता के खिलाफ ऐसी कार्रवाई जैसे आतंकवादी हो
पूर्व विधायक ने कहा मारो, फिर कांग्रेसियों ने हमला किया

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक कांग्रेस विनय सक्सेना के कहने पर ही कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र हुए और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ राड-लाठी से हमला कर दिया। जिसमें कई कार्यकर्ता घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कांग्रेसियों ने पहले हमला किया

इधर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि टीवी चैनल का कार्यक्रम प्रयोजित था जिसमें सिर्फ कांग्रेस को बुरा-भला कहा जा रहा था। भाजपा कार्यकर्ताओं के कहने पर प्रश्न पूछे जा रहे थे। और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पहले मारपीट शुरू की थी।

ALL SO REED-Jabalpur News : मुरम की अवैध खुदाई, दो गिरफ्तार, बरगी में पोकलेन समेत दो हाईवा जब्‍त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *