कांग्रेस पर भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने बोला हमला:पवार बोले- केवल भ्रम फैलाकर और झूठे वादे करके चुनाव लड़ रहे हैं

भारतीय जनता पार्टी संपूर्ण मध्यप्रदेश में अपने किए गए विकास कार्यों और जन हितैषी योजनाओं को लेकर चुनाव लड़ रही है और जनता के समक्ष जाकर आशीर्वाद प्राप्त कर रही है लेकिन कांग्रेस केवल झूठ, भ्रम और लोगों को गुमराह करने का कार्य कर रही है इनकी किसी भी बात में कोई सच्चाई नहीं है। यह कहना हैं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार का।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी भाजपा सरकार द्वारा हुए काम और स्मार्ट सिटी के तहत हुए विकास कार्यों को ही अपने बनाकर झूठा प्रचार करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन जनता इनके इस झूठ को भली भांति समझती है और इसका जवाब उन्हें चुनाव में जनता जरूर देगी। भाजपा सरकार में विभिन्न जन हितैषी योजनाओं के अलावा भी चाहे महाकाल लोक हो या अन्य सभी धार्मिक स्थल उन सबका लगातार उन्नयन करने का कार्य किया है जबकि कांग्रेस केवल चुनावी हिंदू बनकर लोगों को छलने का प्रयास सदैव करती है।

जबलपुर पहुंचे भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले ही युवा मोर्चा ने सम्पूर्ण मध्य प्रदेश में 15 हजार से ज्यादा युवा चौपाल की थीं। जिसमें की लगभग 6 लाख से ज्यादा युवाओं को पार्टी से जोड़ा था। जिसमें साढ़े तीन लाख से ज्यादा नए मतदाता थे। इसके अलावा वर्तमान में सभी 230 विधानसभाओं में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लगातार जनसंपर्क एवं रैली करके हर बूथ को मजबूत करने का कार्य किया जा रहा है।

वहीं विगत दिवस राहुल गांधी का जबलपुर आगमन हुआ था जिसमें उन्होंने ये नही बताया कि पिछले बार वो वादा करके गए थे कि किसानों का कर्ज माफ दस दिन में होगा तो फिर 15 महीनों में क्यों नही किया। उन्होंने कहां इनका काम केवल चुनाव में पर्यटन करना और बेतुके बयान देकर समाज को तोड़ने का हमेशा रहा है। कांग्रेस के गठबंधन के साथी हिंदू धर्म को डेंगू, मलेरिया से तुलना करके इसे खत्म की बात कहते है और कांग्रेस उनके साथ खड़ी होती है और यहां पर आकर चुनावी हिंदू बनकर जनता को ठगने का कार्य करने का प्रयास कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *