Creta का पूरा जोर निकाल देगा Blackbird का प्रीमियम लुक, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Creta का पूरा जोर निकाल देगा Blackbird का प्रीमियम लुक, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत देश के कार बाजार में आये दिन एक से बढ़कर एक धाकड़ कारे लांच हो रही है, जो अपने एंडवांस टेक्नोलॉजी और दमदार इंजन से पुरे मार्केट में धमाल मचा रही है, मार्केट में SUV कारों की बढ़ती हुई डिमांड को देखते हुए टाटा मोटर्स भी अपने ग्राहकों के लिए नई एसयूवी Tata Blackbird लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जो मार्केट में आते है, सभी कारों की छुट्टी कर देगी। हालांकि कम्पनी ने इस कार की लांचिंग को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, आइए जानते है इसके बारे में डिटेल में जानकारी। …

कथित तौर पर मार्केट में आने वाली इस नई एसयूवी Tata Blackbird में मिलने वाले संभावित फीचर के बारे में आपको बताये तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको इस शानदार suv में एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,पैनोरमिक सनरूफ, ,वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो,मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील,क्रूज़ कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग,एक नया साउंड सिस्टम जैसे बेहतरीन और लाजवाब फीचर्स देखने को मिल सकते है ,हलाकौ कम्पनी ने इस कार को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इसीसलिए हम पको इस कार के बारे में अधिक जानकरी प्रदान नहीं कर सकते है।

New Tata Blackbird का दमदार इंजन

अगर हम कथित रूप से आने वाली नई Tata Blackbird एसयूवी में संभावित तौर पर मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी साझा करे तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कम्पनी अपनी इस आने वाली एसयूवी में 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन में पेश कर सकती है, जिसका 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन अधिकतम 160 एचपी की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही आपको इस कार में काफी स्पेस में मिल सकता है। हलाकि कम्पनी ने इस कार के लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

New Tata Blackbird SUV की कीमत

नई Tata Blackbird एसयूवी की कीमत में बारे में आप लोगो को बताये तो कम्पनी ने अभी तक इसकी कीमत और लांचिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं है, लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, की इस Tata Blackbird एसयूवी की कीमत बाजार में मौजूद क्रेटा से थोड़ी ज्यादा हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *