थाने में घुसकर मारपीट:बीजेपी नेता के बेटे को पीटा, जांघ में चाकू मारे, गाड़ी फोड़ी

इंदौर के खजराना थाने में गुरुवार अलसुबह तक तेज आवाज में म्यूजिक बजाने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद खजराना थाने पहुंचा तो थाने में भी आरोपी युवक-युवतियों ने पथराव कर दिया। इस घटनाक्रम में तीन पुलिसकर्मियों सहित दो शिकायतकर्ता भी घायल हुए हैं। एक को चाकू भी मारा गया है। घायल युवक भाजपा नेत्री का बेटा बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों पर कोई केस दर्ज नहीं किया है।

खजराना थाना क्षेत्र के अंबिकापुरी में चल रही एक पार्टी के दौरान भाजपा नेत्री के बेटे अर्जुन पालीवाल उर्फ मॉडल और कान्हा पर युवक-युवतियों ने हमला कर दिया। गुरुवार देर रात रात तीन बजे अर्जुन पालीवाल और कान्हा तेज आवाज आने के कारण युवक-युवतियों को रोकने पहुंचे। इसे लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया। इसके बाद अर्जुन और कान्हा ने खजराना थाने में शिकायत की।

इनकी शिकायत पर पीसीआर वैन युवक-युवतियों को पकड़कर थाने ले आई। लेकिन थाने में भी दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। यहां युवक युवतियों ने थाने के अंदर ही मौजूद पुलिसकर्मियो और दोनों शिकायतकर्ताओं के साथ मारपीट कर दी। टीआई के केबिन के दरवाजे के कांच फोड़ दिए। बाहर लगी खिड़की पर भी पथराव कर दिया। इस दौरान उन्हें सभालने वाले पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

स्टूडेंट और पालीवाल पर हमले का आरोप
इस मामले में एक स्टूडेंट के गाल पर ब्लेड मारने और भाजपा नेत्री के बेटे अर्जुन पालीवाल ने चाकू मारने का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक मारपीट करने वाले अजय ठाकुर, शादाब और जानू थे। दो दिन पहले भी उन्होंने खजराना इलाके में ही कार से जा रहे युवक पर भी हमला किया था। इस मामले में वरिष्ठ अफसरों के हस्तक्षेप के बाद भी केस दर्ज नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *