जबलपुर आरटीओ को दलाल ने कलार पकड़कर झकझोरा वाहन ट्रांसफर मामले को लेकर विवाद:पुलिस ने मामला किया दर्ज

JABALPUR NEWS:  जबलपुर आरटीओ  (RTO) ऑफिसर के केबिन में घुसकर एक व्यक्ति ने ना सिर्फ उनके साथ अभद्रता बल्कि मारपीट भी की। घटना शुक्रवार की शाम उस समय है कि जब आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी अपने केबिन में बैठकर विभागीय काम कर रहे थे। उसी वक्त रांझी में रहने वाला एक एजेंट मनजीत सिंह अरोरा आया और उनके सामने फाइल रख दी। आरटीओ ने पूछा कि ये क्या है तो उसका कहना था कि एक गाड़ी का ट्रांसफर करवाना है, अभी कर दे, इस पर आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी ने कहा कि अब भौतिक सत्यापन नहीं होता है, आप ऑनलाइन अप्लाई करे। इतना सुनते ही मनजीत सिंह आरटीओ से बहस करने लगा। इसके बाद दोनों में जमकर बहस हुई। कुछ ही देर बाद मनजीत सिंह ने आरटीओ के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। केबिन में मौजूद लोगों ने किसी तरह मनजीत सिंह को रोका, जिसके बाद मनजीत सिंह वहां से फरार हो गया।

ALL SO REED- JABALPUR NEWS:- नए रूप में नजर आएगी ऐतिहासिक रॉयल होटल

आरटीओ के साथ विवाद कर मारपीट की घटना पूरे कार्यालय में आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी लगते ही माढ़ोताल पुलिस थाने का स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया, पर तब तक मनजीत सिंह वहां से जा चुका था। आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी की शिकायत पर माढ़ोताल थाना पुलिस ने मनजीत सिंह के खिलाफ धारा 294,323,196, 353 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि शुक्रवार की शाम को केबिन में बैठे हुए थे, तभी मनजीत सिंह अदंर आया। आरटीओ उसे पहले से जानते थे तो उससे पूछा क्या काम है। इस पर मनजीत सिंह ने अपनी फाइल टेबल पर रखकर कहा कि एक फोर व्हीलर का ट्रांसफर होना है, उसे देख ले, इस पर आरटीओ ने कहा कि एनआईसी में अब भौतिक सत्यापन नहीं होता है, आप ऑनलाइन अप्लाई करे, इतना सुनते ही मनजीत सिंह बहल करने लगा, जिसके बाद आरटीओ ने उसे केबिन से बाहर निकल जाने को कहा तो वह आगबबूला हो गया और आरटीओ पर हमला बोल दिया, केबिन में बैठे कुछ लोगों ने दोनों को अलग करवाया।

ALL SO REED- JABALPUR NEWS: ब्रिटिश स्कूल के संचालक के आगे घुटना टेक हुई पुलिसः छात्र नेता के खिलाफ ऐसी कार्रवाई जैसे आतंकवादी हो

जानकारी के मुताबिक 2015 में भी मनजीत सिंह ने आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी के साथ विवाद किया था, बताया यह भी जाता है कि तत्कालीन जबलपुर आरटीओ संतोष पाल से भी इसका विवाद हुआ था। घटना के बाद मनजीत सिंह दुबई चला गया था और वहीं कुछ काम कर रहा था। हाल ही में वह दुबई से लौटकर जबलपुर आया था, और कुछ दिन से आरटीओ में आकर एजेंट का काम कर रहा था। आरटीओ की शिकायत पर माढ़ोताल थाना पुलिस ने मनजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार का कहना है कि आरटीओ जितेन्द्र रघुवंशी की शिकायत पर शासकीय काम में बाधा डालने सहित कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *