दूध का पैसा मांगने गई महिला को दबंगों ने पीटा, पति को भी मारी गोली

बिहार के मुंगेर में दूध का बकाया पैसा मांगने गई महिला और उसके बेटे को को दबंगों ने पीट दिया. इस दौरान बचाने आए महिला के पति को भी दबंगों ने गोली मार दी, जो उसके मुंह और सीने में लगी है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन तीनों को सदर अस्पताल ले गए. वहां तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया.

मामला वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के जनबेहरा गांव का है. घायल इंदुमती ने बताया कि मेरे पति रमेश यादव ने अपने मुहल्ले के ही गोल-तख्ता कारोबारी को 5-6 महीने पहले कारोबार के लिए एक लाख रुपये दिए थे और दूध भी उसे देते थे. लेकिन वह न तो दूध का पैसा दे रहा था और न ही सहायता के तौर पर दिया गया एक लाख रुपये वापस कर रहा था.

पैसे मांगने पर चला दी गोली

सोमवार देर शाम महिला उसके घर पर पैसा मांगने गई, तो दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इसी बीच दबंगों ने बांस से हमला कर उसे जख्मी कर दिया. हंगामा होने पर, जब पति (रमेश यादव) बेटे सुमन के साथ पहुंचा, तो उसके साथ भी लाठी-डंडे से मारपीट की गई. इसी दौरान छोटू साव ने गोली चला दी. गोली पति के मुंह और सीने में लगते हुए निकल गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि पैसे के लेनदेन में गोली चलने की बात सामने आई है. पीड़ित का डेढ़ लाख रुपये बकाया था. रुपये मांगने को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *