मात्र 9 हजार रूपये में ख़रीदे Realme का धांसू स्मार्टफोन

मात्र 9 हजार रूपये में ख़रीदे Realme का धांसू स्मार्टफोन, धमाकेदार कैमरा क्वालिटी देख हर कोई बोलेंगा Oneplus तो गियो Realme अपने सस्ते, सुन्दर, टिकाऊ और दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है ऐसे में आपको बता दे की रियलमी C51 को भारत में इसी महीने लॉन्च किया गया है, इस फोन की सबसे खास बात इसका 33W SuperVOOC चार्जिंग और 50 मेगापिक्सल AI कैमरा है. और वह भी इतने सस्ते में की पूछो मत तो आइये जानते है इसके बारे में.

Realme C51 में एक से बढ़कर एक स्पेसिफिकेशन मिलेंगा

सबसे पहले इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो रियलमी C51 में 6.71-इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, और इसमें HD+ रेज़ोलूशन और 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है. डिस्प्ले पैनल में 560 निट्स ब्राइटनेस और 180Hz टच सैंपलिंग रेट शामिल है. रियलमी के इस फोन में 4GB LPDDR4X रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है. Realme C51 आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर काम करता है. ये स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर SoC T612 SoC से लैस है, जो माली-G57 GPU के साथ जुड़ा हुआ है. नए फोन में एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है और इस तरह फोन की स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. अब आगे और जानते है इसके बारे में..

Realme C51 का धमाकेदार कैमरा क्वालिटी

कैमरे का देखा जाये तो बता दे की कैमरे के तौर Realme C51 में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है. कैमरा मॉड्यूल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है, जिसमें f/1.8 अपर्चर और एक AI लेंस है. फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है, जो कि f/2.0 अपर्चर के साथ आता है. यानि कम कीमत में बेहतरीन कैमरा आपको देखने को मिलता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *