अक्षया हत्याकांड की गवाह पर हमले का मामला:पुलिस ने 12 स्पॉट पर खंगाले CCTV कैमरे, दो संदेहियों को किया राउंडअप

ग्वालियर में पूर्व DGP की नातिन अक्षया हत्याकांड में गवाह करुणा शर्मा पर एक दिन पहले हुई गोलीबारी में पुलिस ने बुधवार को एक दर्जन पॉइंट पर CCTV कैमरे चेक किए हैं। इसके बाद पुलिस ने दो संदेहियों को राउंडअप कर थाने में बैठाया है। यह इस मामले में आरोपियों के दोस्त हैं। इसके साथ ही बुधवार को गवाह को पुलिस ने सुरक्षा गार्ड मुहैया करा दिया है, जिससे भविष्य में उसके साथ कोई घटना न हो सके।

माधौगंज बारह बीघा निवासी करुणा शर्मा टीचर हैं। वह स्कूल में पढ़ाती हैं साथ ही कोचिंग भी देती हैं। उनकी बेटी सोनाक्षी शर्मा इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही है। सोनाक्षी और अक्षया दोस्त थीं। 10 जुलाई काे जब अक्षया की हत्या की गई थी तो उसके साथ एक्टिवा पर सोनाक्षी थी। असल में बदमाश सुमित रावत व उसके साथी सोनाक्षी काे मारने आए थे और गलत फहमी में अक्षया की हत्या कर गए। इस मामले में सोनाक्षी मुख्य चश्मदीद है और उसकी मां करुण शर्मा गवाह हैं।

25 दिसंबर को इस हत्याकांड के तीन नाबालिग आरोपी बाल सम्प्रेक्षण गृह से फरार हो गए थे। उसी दिन से करुणा शर्मा के घर के बाहर पुलिस बल तैनात है। पर बाहर आते-जाते समय वह अकेली ही होती हैं। मंगलवार सुबह भी वह रोज की तरह घर से अपनी एक्टिवा पर सवार होकर स्कूल जाने के लिए निकली थीं।

अभी वह बारह बीघा इलाके में ही थीं कि तभी एक नकाबपोश उनके सामने आया और एक्टिवा को रोका। इसके बाद उसने कमर से कट्‌टा निकाला तो करुणा शर्मा ने आंखें बंद कर ली। इसके बाद उसने दो फायर किए और अपने साथी के साथ भाग गया था। इस मामले के बाद पुलिस ने गवाह करुणा शर्मा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। साथ ही करुणा शर्मा को सुरक्षा गार्ड मुहैया करा दिया है।

एक दर्जन पॉइंट पर CCTV खंगाले हैं
पुलिस ने बदमाशाें का पता लगाने के लिए घटना स्थल के आसपास एक दर्जन पॉइंट पर लगे CCTV कैमरे खंगाले हैं। पुलिस को CCTV कैमरों से अहम फुटेज भी मिले हैं। जिसमंे बदमाशों के भागने का रूट मिला है। इसी आधार पर बुधवार को पुलिस ने दबिश देकर पीयूष व विशाल नाम को दो संदेहियों को राउंडअप कर थाना पहुंचाया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *