इंदौर कम्प्यूटर क्लास में बच्चे का गला दबाया:कमरे में ले जाकर कहा- मारकर सिरपुर में फेंक देगा; शोर मचाने पर पड़ोसी आया तो भागा

कम्प्यूटर क्लास में 10 साल के बच्चे के साथ मारपीट की। उसे कमरे में ले जाकर धमकाया। शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग गया। बच्चा घर पहुंचते ही अपनी मां को पूरी बात बताई। मां कोचिंग में पहुंचकर पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी साफ-सफाई करने वाली महिला का पति है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस तलाश कर रही है।

चंदन नगर पुलिस के मुताबिक गंगानगर में रहने वाले बच्चे के परिजनों की शिकायत पर मेहमूद निवासी आम वाला रोड 12वीं गली के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बच्चा द वन कम्प्यूटर क्लास पर कम्प्यूटर सीखने जाता है।

शनिवार सुबह बच्चे को उसकी मां कोचिंग छोड़ने गई थी। वह सीढ़ीयों से ऊपर गया। यहां उसे आरोपी मिला। बच्चे ने पूछा आप कौन हो। पहले कभी कोचिंग में नहीं देखा। इस बात से वह नाराज हो गया। क्लास का गेट खोला बच्चा अंदर गया तो पकड़कर गला दबा दिया।

बच्चा नीचे गिर गया। आरोपी मेहमूद उसे मारकर सिरपुर तालाब में फेंकने की धमकी देता है। बच्चा घबरा जाता है। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर एक दुकानदार ऊपर गया तो आरोपी ने बच्चे को छोड़ दिया। मेहमूद की पकड़ से छूटते ही बच्चा घर की तरफ भाग गया।

आरोपी पकड़ से बाहर, मामूली धाराओं में केस दर्ज

मामले में चंदन नगर पुलिस ने 10 साल के बच्चे के साथ हुई इस तरह की वारदात के बाद सामान्य मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। बताया जाता है कि आरोपी मेहमूद भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। वह बच्चे को किस मंशा से पकड़कर अंदर ले गया। यह बात आरोपी के पकड़ाने के बाद ही सामने आएगी। बच्चे के पैर में सामान्य चोट लगी है।

पति से अलग रहती है महिला और बेटा
बच्चा अपने पिता से अलग रहता है। पिता राजनगर में रहते हैं। पारिवारिक विवाद के चलते तीन साल पहले पत्नी उनसे अलग हो गई। महिला का एक छोटा बच्चा भी है। महिला ने बताया कि वह घरों पर काम करते हुए बच्चों को अपने साथ रख रही है। बेटे पर हुए हमले को लेकर तीनों सदमे में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *