सीएम बोले- राम को नहीं जानता, उसे देश नहीं पहचानता:मुख्यमंत्री यादव ने कहा- कांग्रेस नेता महिलाओं का करते है अपमान, इनकी मानसिकता खराब

भिंड में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा की देश और प्रदेश का विकास बीजेपी की सरकार में हुआ है। जब तक देश के अंदर बीजेपी की सरकार है नरेंद्र मोदी की सरकार है तब तक किसान और जवान और महिलाओं को सम्मान मिलता रहेगा। वे भिंड के अटेर विधानसभा के फूप में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे। इसके बाद दूसरी सभा मुख्यमंत्री ने गोहद में ली।

उन्होंने अपने में कहा कि जो राम को नहीं पहचानता है। उसको देश की जनता नहीं पहचानती है अब ऐसे में उनको वोट नहीं मिलते हैं तो उनको आत्म मंथन करना चाहिए। मुख्यमंत्री यादव ने कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री एवं कई बार की डबरा से विधायक रह चुकी बहन इमरती देवी के बारे में अनर्गल बयान देकर उन्होंने अपनी मानसिकता को जाहिर किया है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी सीधा हमला बोला और कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महिलाओं को लेकर पहले टंच माल और दिग्विजय सिंह ने आइटम जैसे शब्दों का बोले थे, जिससे उनकी मानसिकता जहर होती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की जब यह सोच है तो इस पार्टी की मानसिकता सामने आ चुकी है।

मुख्यमंत्री यादव ने अपनी भाषण में रघुकुल रीत का उल्लेख करते हुए कहा कि जो पार्टी ने कहा वह करके दिखाया है पार्टी ने अयोध्या में राम का मंदिर निर्माण करवा दिया है। महाकाल लोक भी बीजेपी ने सजा दिया है। अब बारी है काशी और मथुरा की। मंच से आव्हान करते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा कि आप काशी कॉरिडोर और मथुरा में भगवान श्री कृष्ण की जन्म भूमि पर विराजमान देखना चाहते हो तो बीजेपी के पक्ष में मतदान करें।

56 इंच के सीन वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश की गद्दी पर बैठाएं। उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी ने पहले अपनी पिता की और अब अपनी मां की सीट पर चुनाव लड़ने लड़ रहे हैं। जिस सीट पर चुनाव लड़ते है वहां पर विरासत को मिटा देते हैं। अपने भाषणों में सीधा कांग्रेस के राष्ट्रीय लीडर राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस अमेरिका का कानून विरासत कर लाकर आना चाहती है परंतु यह भारत की संस्कृति है भारत की धरोहर इसको हम मिटने नहीं देंगे।

वहीं पूर्व मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया ने मंच से अटेर विधानसभा की जनता को आव्हान करते हुए कमल के फूल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहाकि बीजेपी आपकी शुभचिंतिक पार्टी है। आपकी हितैषी पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बरैया, ततैया को मैदान में उतारा है। उस प्रत्याशी की भाषा शैली खराब है। वो जातिगत द्वेष रखता है। उसके पास शब्द नहीं है। वो डंक माकर जाति द्वैष रखता है। इस मौके पर बीजेपी के कई वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *