इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ग्राहकों को 14 नवंबर तक मिलेगा गजब का डिस्काउंट

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ओकाया ईवी (Okaya EV) ने त्योहारी सीजन से पहले ऑफर की घोषणा कर दी है। ओकाया अपने ईवी पर ₹4,999 की एक्सेसरीज और रोड साइड असिस्टेंट (RSA) का ऑफर दे रही है। ये त्योहारी ऑफर 14 नवंबर 2023 तक वैलिड हैं। ब्रांड वर्तमान में तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर और दो लो-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचता है। ओकाया ईवी की वर्तमान में देश भर में 550 से अधिक अधिकृत डीलरशिप हैं। आइए जरा विस्तार से इसकी डिटेल्स जानते हैं।

इसमें एक सीट कवर, एक फर्श मैट, एक क्रोम किट और डिकल्स और कुछ ग्राफिक्स शामिल हैं। सड़क किनारे सहायता (RSA) एक साल के लिए फ्री है। यह फ्लैट टायर, बैटरी स्वैप, छोटी मरम्मत, कस्टडी सर्विस, कुंजी लॉकआउट, टोइंग सर्विस और फ्री एम्बुलेंस हेल्प जैसी सर्विस के साथ आता है।

कीमत क्या है?

फास्ट सीरीज में हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश किए जाते हैं। इनमें तीन ईवी F2F, F2T और F2B शामिल हैं। F2F, F2T और F2B की कीमत क्रमश: ₹93,999, ₹99,400 और ₹99,950 है। इन तीनों को सरकार की ओर से फेम-2 सब्सिडी मिलती है।

स्लो स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर

ऑफर में स्लो स्पीड वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर क्लासिक और फ्रीडम हैं। इनकी कीमत क्रमशः ₹74,499 और ₹74,899 है। इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की जरूरत नहीं है। ऐसे स्कूटरों का उपयोग शहरों में कई लोग छोटी यात्राओं के लिए करते हैं।

12 फाइनेंशियल ऑर्गनाइजेशन के साथ पार्टनरशिप

ब्रांड ने हाल ही में ग्राहकों को आकर्षक फाइनेंशियल स्कीम प्रदान करने के लिए 12 फाइनेंशियल ऑर्गनाइजेशन के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर रेंज को बढ़ाने और फाइनेंशियल प्रॉसेस को सुलभ बनाने के लिए एचडीएफसी, एक्सिस, आईडीएफसी, लोन टैप, बाइक बाजार और अन्य के साथ पार्टनरशिप की है।

5.99 प्रतिशत पर फाइनेंस हो जाएगी ईवी

टाई-अप के हिस्से के रूप में ओकाया ईवी 5.99 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दरों की पेशकश कर रहा है। ग्राहकों को अपने कम और उच्च गति वाले इलेक्ट्रिक वाहनों दोनों के लिए जीरो डाउनपेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस और 48 महीने तक की लोन स्कीम का विकल्प भी मिलता है। ओकाया का कहना है कि लोन स्वीकृतियां केवल 30 मिनट में प्रदान की जाएंगी, जिससे प्रक्रिया सरल हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *