नर्मदा नदी में उतराता मिला युवती का शव:हाथ में बने टैटू के आधार पर जांच शुरू, गुजरात की रहने वाली बताई जा रही है युवती

विश्व प्रसिद्ध पर्यटन स्थल भेड़ाघाट से कुछ ही दूर में स्थित हीरापुर बंधाघाट में बुधवार की शाम एक युवती की नर्मदा नदी में तैरती लाश मिली है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भेज शिनाख्ती शुरू कर दी। युवती के हाथ में एक टेटू भी बना हुआ है। पुलिस ने जब युवती के विषय में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवती गुजरात की रहने वाली है। शव का पंचनामा कर जांचकर रही भेड़ाघाट थाना पुलिस अब इसकी जानकारी जुटाने में लगी हुई है कि कैसे युवती की पानी में ड़ूबने से मौत हुई है।

परिवार वालों को दी गई जानकारी

नर्मदा नदी में जिस युवती का शव मिला है, उसकी करीब 30 से 32 साल उम्र बताई जा रही है। युवती का नाम फतिमा बताया जा रहा है जो कि गुजरात की रहने वाली है। युवती के हाथ में एक टेटू बना हुआ है, जिसमें कि बंगाली भाषा में कुछ लिखा है। बताया जा रहा है कि युवती के हाथ में स्वादिन लिखा हुआ है, हालांकि इस शब्द का अर्थ क्या है, यह भी जानने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने मृत युवती के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस का कहना है कि गुजरात से परिजनों के जबलपुर आने के बाद ही मौत की वजह बताई जाएगी।

एएसपी सोनानी दुबे ने बताया कि बुधवार की दोपहर को नर्मदा नदी के आसपास घूमने वाले लोगों ने भेड़ाघाट थाना पुलिस को जानकारी दी कि एक युवती का शव नदी में तैर रहा है, जिसके बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *