जिस्मों का सौदाः 6 लड़के, 3 लड़कियां मिली आपत्तिजनिक हालात में

उत्तर प्रदेश के रामपुर (त्ंउचनत) में थाना पटवाई इलाके में देह व्यापार (ेमÛ तंबामज) की सूचना पर पुलिस ने एक घर में छापा मारा. पुलिस का कहना है कि यहां देह व्यापार चल रहा था. इस दौरान कुछ युवक और युवतियां रंगरेलियां मना रहे थे. पुलिस ने 6 लड़के और तीन लड़कियों को मकान से गिरफ्तार किया है. सभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, रामपुर थाना पटवाई क्षेत्र के निस्बा गांव में एक मकान में देर रात पटवाई पुलिस टीम के साथ ही सीओ बिलासपुर ने छापा मारा. इस दौरान मकान में 6 लड़के और तीन लड़कियां मौके पर मिले.

पुलिस का कहना है कि ये लोग मकान से देह व्यापार
का धंधा चला रहे थे. इन तीन लड़कियों में दो बरेली की रहने वाली बताई जा रही हैं. बाकी छह लड़के और एक लड़की रामपुर की रहने वाली है. पुलिस ने सभी नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सीओ बिलासपुर और थाना पटवाई पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक घर में कुछ पुरुष और स्त्रियां हैं, जो अनैतिक देह व्यापार में लगे हुए हैं. इस सूचना पर तत्काल सीओ बिलासपुर ने अपनी टीम को गठित किया और उस घर की तलाशी ली.

उन्होंने बताया कि रात में छापेमारी के दौरान 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जो देह व्यापार में संलिप्त हैं. उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. इनमें कुछ अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास है. पहले भी देह व्यापार अधिनियम के तहत इन पर कार्रवाई की जा चुकी है, उनकी समस्त गतिविधियों को चेक किया जा रहा है. इन सब की विवेचना की जा रही है. विवेचना के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर भी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *