कुत्तों ने 2 साल की बच्ची को किया किडनैप!

आपने किडनैपिंग से जुड़े तमाम मामलों के बारे में सुना होगा. किसी मामले में बदमाश ऐसे अपराधों को अंजाम देते हैं, तो किसी में परिवार की आपसी रंजिश के चलते कोई जान पहचान वाला ऐसा करता है. लेकिन क्या कभी किसी ऐसे मामले के बारे में सुना है, जब जानवर के द्वारा किडनैपिंग को अंजाम दिया गया हो? ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक 2 साल की बच्ची अचानक घर से लापता हो गई. उसे काफी ढूंढा गया, मगर वो नहीं मिली.

इसके बाद परिवार ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. इस काम में स्थानीय लोगों की मदद ली गई. ड्रोन और स्निफर डॉग्स का इस्तेमाल हुआ. बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चला. मामला अमेरिका के मिशिगन का है. हालांकि बाद में जो बात पता चली, उससे सभी हैरत में रह गए. बच्ची घर के पास मौजूद जंगलों में मिली. उसके साथ दो पालतू कुत्ते थे. दरअसल वो अपने कुत्तों के साथ अकेली ही जंगलों में निकल गई थी. जब वो लोगों को मिली, तो एक कुत्ते के ऊपर सिर रखकर सो रही थी. जबकि दूसरा कुत्ता वहां आसपास घूमकर रखवाली कर रहा था.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि वो घर से दोनों कुत्तों के साथ निकली थी. एक को तकिए की तरह इस्तेमाल कर सो रही थी. जबकि दूसरा कुत्ता उसके दाईं तरफ रखवाली कर रहा था. इस नजारे को देखकर सभी भावुक हो गए. स्काय न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को बुधवार की रात 8 बजे फोन करके मामले की सूचना दी गई थी.

स्थानीय शख्स को बच्ची घर से तीन मील दूर आधी रात को जंगलों में मिली. अधिकारी ने बताया कि बच्ची की मेडिकल जांच की गई. उसकी सेहत बिलकुल ठीक है. हालांकि लोग इस बात से हैरान थे कि कुत्ते बच्ची को जंगलों में लेकर चले गए. जबकि कुछ का मानना है कि बच्ची खुद गई होगी और कुत्ते उसके साथ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *