पुराने गानों के रिमिक्स पसंद नहीं है- राजेश जैस:बोले- बच्चों को वीडियो सॉन्ग दिखाने में डर रहा था, ‘ओ सांवरे’ गाने से किया सिंगिंग में डेब्यू

एक्टर-सिंगर राजेश जैस और एक्ट्रेस-सिंगर रुप्शा मुखर्जी इन दिनों अपने लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनका गाना ‘ओ सांवरे’ रिलीज किया गया। ‘ओ सांवरे’ एलबम के चलते राजेश जैस और रुप्शा ने दैनिक भास्कर के साथ खास बातचीत की। इंटरव्यू के दौरान राजेश ने बताया कि ये गाना किस तरह से बनाया गया। उन्होंने कहा- वो कोई प्रोफेशनल सिंगर नहीं हैं। उन्हें केवल गाने का शौक था।

गाने के पीछे की कहानी बताते हुए उन्होंने कहा कि मुगले आजम का प्ले करने राजेश और रुप्शा USA गए थे। इस दौरान राजेश ने एक पोएट्री लिखी थी। वहां मौजूद लोगों के बीच उन्होंने अपनी लिखी हुई पोएट्री सुनाई। रुप्शा को उनकी आवाज और पोएट्री दोनों ही काफी पसंद आई थी। वहां से लौटकर रुप्शा ने तुरंत ही उनकी लिखी पोएट्री पर गाना बना दिया।

रुप्शा ने राजेश को गाने के लिए भी बुलाया, तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि ये वही गाना है जो उन्होंने लिखा था। राजेश ने पहली बार प्रोफेशनल तरीके से स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड किया। रुप्शा ने उनकी पूरी मदद की। बता दें रुप्शा मुखर्जी म्यूजिक कंपोजर भी हैं।

वीडियो सॉन्ग पर परिवार वालों का रिएक्शन क्या था?

राजेश ने बताया कि वो वीडियो सॉन्ग में काम करने से पहले डर रहे थे। क्योंकि उनके दोनों बच्चे बड़े हो गए हैं, तो उनका क्या रिएक्शन होगा। ये सोचकर वो परेशान हो रहे थे। जब उन्होंने पहली बार अपना लिखा हुआ गाना अपने बेटे को दिखाया था, तो उनके बेटे का रिएक्शन कुछ खास अच्छा नहीं था। लेकिन जब फाइनल गाना उन्होंने अपने बच्चों को सुनाया, तो उनका रिएक्शन बहुत अलग था। बच्चों ने पिता के काम की बहुत तारीफ की।

गाना लॉन्च होने के बाद उनकी एक बड़ी होर्डिंग भी लगाई गई थी। वो अपने परिवार को होर्डिंग दिखाने लेकर गए थे। उन्होंने कहा कि इतने साल एक्टिंग करने के बाद भी कभी इतनी बड़ी होर्डिंग नहीं लगी। एक गाने से जितनी पॉपुलैरिटी मिली। ये राजेश और उनके परिवार के लिए एक इमोशनल मोमेंट बन गया।

राजेश का कहना है कि उनके परिवार वालों ने उनके काम को पसंद किया। इस बात से उनको बेहद खुशी हुई।

पुराने गानों के रिमिक्स पर क्या कहना चाहेंगे?

इस सवाल का जवाब देते हुए राजेश जैस ने कहा कि उन्हें पुराने गानों के रिमिक्स पसंद नहीं आते हैं। वो रिमिक्स गानों से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। उनका मानना है कि ओरिजनल गानों को ओरिजनल ही रहने देना चाहिए। वहीं रुप्शा का कहना है कि उन्हें कई रिमिक्स गाने काफी पसंद आते हैं। जल्द ही दोनों एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *