आठ बार के विधायक गोपाल भार्गव के पास नहीं है एक भी कार, केवल 50 ग्राम सोना

सागर। एमपी सरकार में कैबिनेट मंत्री व रहली भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने बुधवार को नामांकन दाखिल किया। भरे गए शपथ पत्र के अनुसार व आठ बार के विधायक भार्गव के पास केवल 50 ग्राम सोना है। वहीं उनकी पत्नी के पास जेवर के नाम पर 350 ग्राम सोना व चार किग्रा चांदी है।

भार्गव के पास कितना है नकदी
गोपाल भार्गव के पास 1 लाख 25 हजार रुपये नकद हैं तो उनकी पत्नी के पास 90 हजार रुपये हैं। भार्गव के बैंकों खातों में दो करोड़ 69 लाख रुपये 28 हजार 273 रुपये जमा हैं। उनकी पत्नी रेखा भार्गव के पास चार लाख 2 हजार 980 रुपये बैंक बैलेंस हैं। भार्गव के नाम पर जहां 29.25 एकड़ जमीन है। वहीं उनकी पत्नी के नाम 27.35 एकड़ जमीन है। पत्नी गृहिणी के साथ किसान भी हैं।

भार्गव के पास नहीं है वाहन

 

भार्गव के पास वाहन कोई नहीं है। उन्हें विरासत में कोई संपत्ति नहीं मिली। भार्गव का गढ़ाकोटा के नाम से बजरंग वार्ड के अलावा भोपाल में भी 1431 वर्ग फीट का मकान है। इस पर एक हजार में भवन का निर्माण है। वहीं पत्नी के नाम विद्यापुरम मकरोनिया में मकान है। कर्ज के नाम पर गोपाल भार्गव पर केसीसी का 19 लाख रुपये का ऋण यूनियन बैंक आफ इंडिया का है। भार्गव ने डा. हरीसिंह गौर विवि से 1974 में एलएलबी की डिग्री है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *