ससुर ने किया गर्भवती बहू से दुष्कर्म, आपबीती सुनाई तो पति ने पीड़िता को ही घर से किया बेदखल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ससुर ने अपनी बहू का बलात्कार किया और धमकी देकर भाग निकला. पीड़िता ने शाम को घर लौटे शौहर को आपबीती सुनाई. लेकिन मदद की बजाए शौहर ने बीवी को ही मारा-पीटा और यह बोलकर घर से निकाल दिया कि अब अब्बू ने जबरदस्ती तुम्हारे साथ संबंध बना लिए हैं, तो अब तुम्हें मैं अपने साथ नहीं रख सकता. क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.

दरअसल, ककरौली थाना इलाके के एक ग्रामीण शफीक (परिवर्तित नाम) की बेटी आफरीन (परिवर्तित नाम) का निकाह 19 अगस्त 2022 को मीरपुर थाना इलाके के गांव में हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुर शमीम (परिवर्तित नाम) अपनी बहू पर गंदी नजर रखा करता था. 5 जुलाई 2023 को पीड़िता के ससुर ने बहू के साथ जबरदस्ती मारपीट करते हुए बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

घर में अकेली पाकर किया दुष्कर्म

शमीम ने इस घिनौनी वारदात को तब अंजाम दिया, जब पीड़िता का शौहर जावेद (परिवर्तित नाम) अपनी अम्मी अल्फिया (परिवर्तित नाम को हकीम के यहां लेकर गया हुआ था. बलात्कारी ससुर घटना को अंजाम देकर घर से रफूचक्कर हो गया था.

शौहर ने पीड़िता को घर से निकाल दिया 

पीड़ित महिला का आरोप है कि शाम के समय शौहर के घर आने पर उसने पूरी आपबीती सुनाई. लेकिन उसने उल्टा पीड़िता को मारा-पीटा. साथ ही उसे यह कहकर घर से निकाल दिया, ”तेरे साथ मेरे अब्बू ने जबरदस्ती संबंध बना लिए हैं. अब तुझे मैं अपने साथ नहीं रख सकता, क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.”

मायके जाकर दर्ज कराई FIR 

पीड़िता अपने पीहर जाकर काफी दिनों के इंतजार के बाद 5 सितंबर 2023 को मीरापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में केस दर्ज कर लिया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

इनका कहना 

बहरहाल, इस मामले में पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि शुरुआती तौर पर शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. बाकी मामले में जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *