महिला सर्प विशेषज्ञ को सरेराह मारा : सर्प रेस्क्यू के दौरान अंकिता ने दूर रहने कहा था आरोपी से, बदला लेने बीच सड़क की मारपीट

जबलपुर में एक युवती के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। युवती का नाम अंकिता पांडे है जो कि डुमना में रहती है और सर्प विशेषज्ञ है। 16 सितंबर की रात जब अंकिता अपने साथियों के साथ गोराबाजार से लौटकर अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे अमन नाम के व्यक्ति ने रोककर मारपीट की। मारपीट करने के बाद अमन ने अंकिता को धमकी दी और वहां से चला गया। अपने साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर अंकिता ने गोराबाजार थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

अंकिता पांडे ने बताया कि 16 सितंबर को उसके पास कॉल आया कि गोराबाजार में एक घर में सांप निकल आया है। सूचना के बाद अंकिता अपने साथी सुदेश यादव और आशू के साथ मौके पर पहुंची और सांप का रेस्क्यू करने लगी। सांप जहरीला था लिहाजा समझदारी से अंकिता उसे पकड़ने का प्रयास कर रही थी। इसी बीच अमन भी मौके पर पहुंच गया और सांप के आसपास घूमने लगा। अंकिता ने उसे समझाया और दूर रहने को कहा जिस पर अमन विवाद करने लगा। पड़ोसियों की समझाइश के बाद विवाद शांत हुआ। अंकिता अपने साथियों के साथ सांप को पकड़कर वहां से निकाल आई।

अंकिता अपने सहयोगी सुदेश और आशू के साथ जैसे ही पेंटीनाका चौराहा आर.सी कंपाउंड पहुंची, तभी वहां पर अमन पहले से खड़ा हुआ था। अमन ने अंकिता को रोका और उससे विवाद करने लगा। अमन अंकिता से कह रहा था कि तुमने सबके सामने मेरी बेइज्जती की है। इसके बाद अमन ने अंकिता पर घूंसों से वार करना शुरू कर दिया। मारपीट में अंकिता के मुंह में चोट आई है। गोरा बाजार थाना पुलिस ने अंकिता की शिकायत पर अमन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *