दो थानों में दो मनचलों पर एफआईआर:एक ने छात्रा को लिफ्ट में परेशान किया तो दूसरे ने छात्रा को घर में घुसकर छेड़ा

इंदौर में दो नाबालिग लड़कियों को छेड़ने के दो घटनाक्रम सामने आए हैं। दोनों मामलों में नाबालिग छात्राओं ने पहले परिवार फिर पुलिस से शिकायत की है।

लिफ्ट में ले जाकर छेड़ा, फिर ब्लैकमेल करने लगा

पलासिया पुलिस ने बताया कि 10वीं कक्षा की स्टूडेंट से छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है। छात्रा आरोपी सिद्धार्थ को एक साल से जानती है। उसने छात्रा को 8 मार्च को आनंद बाजार में बुलाया। फिर एक बिल्डिंग की लिफ्ट में ले गया। यहां छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। फिर धमकी दे कर चुप रहने को कहा।

छात्रा चुप रही तो आरोपी ने उसे दोबारा बुलाया और फिर लिफ्ट में ही छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने बताया कि 23 मार्च को वह अपनी सहेली के घर थी तब सिद्धार्थ वहां पहुंचा और यहां भी गंदी हरकत करने लगा। छात्रा ने मंगलवार 2 अप्रैल को सिद्धार्थ की हरकतों से परेशान होकर पूरी घटना अपनी मां को बताई। फिर मां के साथ पलासिया थाने जाकर सिद्धार्थ के खिलाफ केस दर्ज कराया।

स्कूल से किया पीछा, घर तक आ पहुंचा
छेड़छाड़ का दूसरा मामला आजाद नगर इलाके का है। यहां पुलिस ने 14 साल की नाबालिग की शिकायत पर विशाल विश्वकर्मा निवासी खाती मोहल्ला पर छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि वह इलाके के निजी स्कूल में पढ़ाई करती है।

विशाल उसका स्कूल आने जाने के दौरान पीछा करता रहता। 15 जनवरी को विशाल ने उसका रास्ता रोका और हाथ पकड़ लिया। इसके बाद विशाल कई दिनों तक पीछा करता रहा। बात करने की कोशिश भी की। लेकिन छात्रा ने जवाब नहीं दिया। 27 को मां-पिता गांव गए थे। भाई-बहन भी घर पर नहीं थे। तब विशाल घर में आ गया और यहां गंदी हरकत करने लगा। चिल्लाई तो विशाल धमकी देकर भाग गया। 2 अप्रैल को माता पिता खरगोन से इंदौर आए। उन्हें विशाल के बारे में बताया। इसके बाद छात्रा ने माता-पिता के साथ आजाद नगर थाने में केस दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *