पहले दोस्ती फिर धोखा:ग्वालियर घूमने के बहाने होटल ले जाकर किया बलात्कार, चार दिन पहले हुई थी पहचान, पुलिस ने आरोपी पकड़ा

ग्वालियर में चार दिन पहले बहन के घर आई युवती की पास में रहने वाले युवक से दोस्ती हुई और युवक ग्वालियर घुमाने का झांसा देकर युवती को एक होटल ले गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के होटल स्टे इन की है। घटना की शिकार पीड़िता बहन के घर पहुंची और अपने साथ हुई आप बीती बहन को बताई, इसके बाद पीड़िता बहन के साथ थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी

बता दें कि आगरा उत्तर प्रदेश निवासी 28 वर्षीय युवती 25 जनवरी को आगरा से ग्वालियर अपनी बड़ी बहन से मिलने के लिए आई हुई थी। 29 जनवरी को उसकी मुलाकात बहन के घर के पीछे रहने वाले समीर खान से हुई थी और उसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई और दो दिन पहले समीर खान ने उसे ग्वालियर घुमाने की कहकर बुलाया और उसे लेकर रेलवे कॉलोनी स्थित होटल स्टे इन में लेकर पहुंचा। जब उसने पूछा तो उसने बताया कि एक छोटा सा काम है और उसे करने के बाद वह निकलते हैं। विश्वास में वह होटल में चली गई और समीर खान उसे एक कमरे में ले गया। यहां पर पहुंचते ही उसने उसके साथ गलत हरकतें करना शुरू कर दिया। जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी दी और उसके साथ गलत काम किया।

आरोपी ने वारदात के बाद धमकाया

दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसे और उसकी बहन के परिवार को खत्म कर देगा। वारदात के बाद आरोपी उसे उसकी बहन के घर छोड़कर चला गया। वारदात की शिकार पीड़िता ने मामले की जानकारी बहन को दी और थाने जा पहुंची। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही आरोपी के घर पर दबिश देकर उसे धर दबोचा लिया जिसे हिरासत में लेकर पुलिस अब उससे पूछताछ में जुट गई है।

पड़ाव थाना प्रभारी इंचार्ज संतोष सिंह भदौरिया ने बताया पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को उसके घर से दबोच लिया है और पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *