जिसके लिए लड़की बना..वो प्रेमी मुकरा तो फूंक दी कार:इंदौर से कानपुर जाकर लिया बदला; पुलिस से कहा- मैं बेकसूर…

इंदौर में लड़के से लड़की बनी फैशन डिजाइनर ने कानपुर (यूपी) जाकर कथित प्रेमी की कार में आग लगा दी। CCTV के आधार पर कानपुर पुलिस ने उसे और एक दोस्त को हिरासत में लिया है।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों आरोपियों ने प्रेमी के घर के बाहर खड़ी कार में आग लगा दी थी और दोनों छुप गए। इससे पहले दोनों ने शराब पी थी। फिर एक स्कूटी किराए पर ली। इसके बाद दोनों ने रास्ते में कुप्पी में डीजल खरीदा था और आग लगाई। मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर कानपुर जेल भेज दिया।

कानपुर के चकेरी, श्यामनगर में कैफे संचालक और पूर्व प्रेमी विभव दिनेश कुमार शुक्ला तीन मंजिला बिल्डिंग विभव का परिवार के साथ रहता है। ग्राउंड फ्लोर पर उसका कैफे भी है। घर के आगे टिन शेड लगाकर कार और बाइक के लिए पार्किंग बनी हुई है।

इंदौर से कानपुर पहुंची जेंडर बदलवाने वाली फैशन डिजाइनर प्रेमिका और उसके दोस्त रोहन यादव निवासी भोपाल ने जिस कार को आग लगाई, वह विभव के चाचा अनूप कुमार की थी।

यहां समझिए विवाद, जिसके लिए कार जलाकर लिया बदला

फैशन डिजाइनर की पहचान कानपुर के विभव से इंस्टाग्राम पर हुई थी। उसका आरोप था कि उस समय विभव, सोनू मौर्य नाम की फेक इंस्टा आईडी से बातचीत करता था। पहले सामान्य बातचीत थी। फिर दोस्ती गहरी हो गई। मई में उसने मुझे वृंदावन बुलाया। मैं उससे मिलने वृंदावन के अखंडानंद आश्रम पहुंची।

विभव ने कहा लड़कों के साथ संबंध रखने में मेरी रुचि है। तुम मुझे बहुत अच्छे लगे। विभव ने कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं। तुम अपनी सर्जरी करा लो। लड़की बन जाओ। मैं अपने घरवालों को शादी के लिए मना लूंगा। मैंने 9 जुलाई 2021 को बेस्ट सर्जरी करवाई।

सर्जरी के बाद उसका अच्छा व्यवहार था। कुछ दिन बाद बात करना कम कर दिया। जब फोन लगाते फोन नहीं उठाता। जब उठाता तो डांटने लगता। बाद में बातचीत भी बंद कर दिया। वह सोनू मौर्य के नाम से जो इंस्टा आईडी बनाया था उसे भी बंद कर दिया। मेरे पास जो नम्बर था, वह भी बंद स्विच ऑफ आने लगा।

विभव उस समय अपना नाम सोनू मौर्य मूल निवासी जी-10 दर्पण कालोनी, थाटीपुर ग्वालियर बताया था। मैंने जाकर जानकारी निकाली तो पता गलत निकला। इसके बाद उसने कुछ दिन पहले ही विभव के खिलाफ इंदौर में शिकायत दर्ज कराई थी।

जब कोई एक्शन नहीं हुआ तो लड़की अपने दूसरे दोस्त रोहन के साथ विभव के घर कानपुर पहुंची और दो दिन पहले उसकी कार में आग लगा दी। लड़की और उसके दोस्त से पुलिस पूछताछ कर रही है।

कानपुर पुलिस ने ऐसे पकड़ा दोनों को

कानपुर डीसीपी श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि रविवार देर रात आगजनी की घटना के बाद सोमवार को आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। इसमें एक स्कूटी का नंबर मिला। स्कूटी के नंबर के जरिए पुलिस रेपिडो के ऑफिस पहुंची। वहां से इंदौर की इंदौर की फैशन डिजाइनर का आईडी और मोबाइल नंबर मिला।

उसे सर्विलांस पर लिया तो बस की लोकेशन मिली। फिर पुलिस ने बाराजोड़ टोल प्लाजा के पास घेराबंदी की। यहां बस रोककर लड़की और दोस्त रोहन यादव निवासी श्याम नगर (भोपाल) को गिरफ्तार कर लिया। थाने में प्रेमिका खुद को बेकसूर बताने लगी। कस्टडी में जमकर बवाल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *