पति से टूटा रिश्ता दोस्त ने उठाया फायदा:महिला से दोस्त ने किया शादी का वादा, करने लगा शारीरिक शोषण

ग्वालियर में शादी के पांच माह बाद पति से नहीं बनी और नवविवाहिता मायके आकर रहने लगी। यहां पर उसकी दोस्ती एक युवक से हुई। युवक ने शादी करने का प्रस्ताव रखा और गेस्ट हाउस ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर मंदिर में माला पहनाकर फर्जी शादी कर ली।

इसके बाद वह लगातार महिला के साथ शारीरिक शोषण करता रहा। अब वह शादी से मुकर गया है। शोषण का शिकार महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

भिण्ड निवासी 22 वर्षीय महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी वर्ष 2019 में आगरा निवासी युवक से हुई थी। शादी के पंाच माह बाद ही उनके बीच अनबन होने लगी और वह मायके आकर रहने लगी। इसी बीच उसकी दोस्ती मुरैना निवासी हरेन्द्र सिंह गुर्जर से हुई और उनके बीच बातचीत होने लगी। इसी बीच हरेन्द्र ने उसके सामने प्रेम और शादी का प्रस्ताव रखा। वह उसके कहने पर गोला का मंदिर में किराए का कमरा लेकर रहने लगी। एक दिन वह उसे बातचीत करने की कहकर गांधी नगर स्थित एक गेस्ट हाउस लेकर आया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो हरेन्द्र उसे मंदिर ले गया और माला पहना कर शादी की।
मंदिर में शादी के बाद लगातार किया शारीरिक शोषण
मंदिर में फर्जी शादी के बाद हरेन्द्र उसका शोषण करता रहा और अब उससे दूरी बना ली है। साथ ही उसे साथ रखने और पत्नी मानने से इनकार कर रहा है। इससे परेशान होकर महिला ने महिला थाना पड़ाव पहुंचकर शिकायत की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना
इस मामले में महिला थाना प्रभारी दीप्ति सिंह तोमर ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी मंदसौर में एक निजी कंपनी में काम करता है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम मंदसौर भेजी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *