Gadar 2 Box Office Collection Day 29: घटती कमाई के बीच Gadar 2 ने Baahubali 2 का लाइफ टाइम कलेक्शन पार किया

सनी देओल की ‘गदर 2’ (Gadar 2) रिलीज के 29 दिनों बाद भी थिएटर्स में अपना कब्जा जमाए हुए है. साथ ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से तगड़ी टक्कर भी दे रही हैं. लेकिन आज ये फिल्म एक नया रिकॉर्ड बनाकर एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली 2’ का एक बड़ा रिकॉर्ड भी तोड़ने वाली है.

अब बाहुबली 2 को मात देगी गदर 2

दरअसल ‘बाहुबली 1’ को पछाड़ने के बाद अब ‘गदर 2’ साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ को भी खदेड़ने वाली है. सनी देओल की फिल्म ने 28 दिनों में देशभर में 510 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है. वहीं अब Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार आज यानि 8 सितंबर को ये फिल्म 1 करोड़ की कमाई करेगी. जिसके बाद ये फिल्म ‘बाहुबली 2’ को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर कब्जा कर लेगी. बता दें कि इस लिस्ट में पहले नंबर पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ है.

29वें दिन इतना कलेक्शन करेगी फिल्म

 

प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ इस लिस्ट में अभी 510.99 करोड़ के लाइफ टाइम कलेक्शन के साथ दूसरे नंबर पर टिकी हुई है. अगर आज यानि रिलीज के पांचवें शुक्रवार को ‘गदर 2’ एक करोड़ की कमाई करके ये आंकड़ा पार कर लेती हैं तो ये ‘बाहुबली 2’ के लिए एक बड़ा झटका होगी.

गदर 2’ ने तोड़ा था ‘पठान’ का ये रिकॉर्ड

बता दें कि ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 40 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया था. फिल्म ने महज 26 दिनों में ही 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया था. इसके साथ ही इसने पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ा था. क्योंकि पठान 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने में 28 दिन लगे थे. वहीं बाहुबली ने ये आंकड़ा 34 दिनों में पार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *