हुंडई वरना लेने जा रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब नहीं करना होगा महीनों इंतजार! घट गया इसका वेटिंग पीरियड

हुंडई वरना लेने जा रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब नहीं करना होगा महीनों इंतजार! घट गया इसका वेटिंग पीरियड

 

जो लोग हुंडई की वरना कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, उनके लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, क्योंकि अब हुंडई वरना घर लाने के लिए ग्राहकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जनवरी 2024 में इसका वेटिंग पीरियड घट गया है। हुंडई इंडिया (Hyundai India) ने हाल ही में वरना समेत अपनी सभी कारों के वेटिंग पीरियड का खुलासा कि है। मार्च 2023 में लॉन्च की गई इस 5-सीटर हैचबैक वरना को भारतीय लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिसके चलते इस कार पर अब तक लंबा वेटिंग पीरियड चल रहा था। आइए वरना के वेटिंग पीरियड के बारे में जरा विस्तार से जानते हैं।

बुकिंग के दिन से 5 सप्ताह का वेटिंग पीरियड

वर्तमान में हुंडई वरना (Hyundai Verna) के सभी वैरिएंट पर बुकिंग के दिन से तीन से पांच सप्ताह का वेटिंग पीरियड चल रहा है। हालांकि, यह टाइम पीरियड स्थान, डीलरशिप, वैरिएंट, कलर, इंजन, ट्रांसमिशन और अन्य कारकों के आधार पर अलग-अलग हो सकता है। अगर आप इसके बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो इसके लिए आप अपने निकटतम अधिकृत डीलरशिप से भी संपर्क कर सकते हैं।

हुंडई वरना का इंजन पावरट्रेन

हुंडई वरना के इंजन पावरट्रेन की बात करें तो होंडा सिटी के टक्कर की इस कार को दो गैसोलीन मोटर्स में भी उपलब्ध कराया गया है। इसमें 1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन शामिल है, जो 113bhp की पावर और 144Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिल सकता है, जो 158bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT और एक CVT यूनिट है।

हुंडई वरना का वैरिएंट और कलर ऑप्शन

हुंडई ने छठी जेनरेशन की वरना को चार वैरिएंट्स EX, S, SX और SX (O) में पेश किया है। कंपनी ने इस कार को नौ एक्सटीरियर पेंट स्कीम में पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *