ग्वालियर पुलिस की 5 कैफे सेंटर पर रेड:केबिन में बैठे मिले कपल, आपत्तिजनक चीजें मिलीं; मालिकों को नोटिस

ग्वालियर के मुरार इलाके के 5 कैफे सेंटर पर पुलिस ने रेड डाली। यहां केबिन बने मिले हैं और वैलेंटाइन वीक के प्रॉमिस डे होने पर रविवार को युवा कपल भी बैठे नजर आए। तलाशी लेने पर कैफे के कुछ केबिन में शराब मिली। आपत्तिजनक चीजें भी पाई गईं। सूत्रों की मानें तो इन कैफे सेंटरों पर अपत्तिजनक काम हो रहे थे।

पुलिस ने अभी इन कैफें सेंटरों के मालिकों को नोटिस देकर चेतावनी दी है। पुलिस के साथ इस रेड में तहसीलदार भी साथ रहे हैं। वैलेंटाइन वीक में यह कार्रवाई पुलिस ने शहर के कोतवाली, सिटी सेंटर सहित अन्य कई जगहों पर इस तरह के कैफै या रेस्टोरेंट में भी की है।

पुलिस को खबर मिली थी कि मुरार के कुछ कैफे और रेस्टोरेंट में केबिन बना रखे हैं। यहां केबिन में कपल कुछ रुपए देकर गलत काम कर रहे हैं। इस पर एएसपी ऋषिकेश मीणा ने टीम के साथ ऐसे कैफे पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस अफसरों का कहना है कि अभी कैफे सेंटरों के मालिकों को नोटिस देकर जवाब मांगा है, आगे से नहीं सुधरे तो एक्शन लिया जाएगा।

इन पांच कैफे में पुलिस ने मारा छापा
मुरार पुलिस ने रविवार को प्रॉमिस डे के मौके पर गर्ल्स कॉलेज व गर्ल्स स्कूल के आसपास संचालित होने वाले एसएस कैफे पर छापा मारा है। इसके अलावा घोसीपुरा मुरार के गर्ल्स स्कूल के सामने क्यूट कपल कैफे, नगर निगम कॉलोनी स्थित स्वीट लव कैफे, वैलेंटाइन कैफे, मर्जी कैफे बारादरी चौराहा पर छापा मारा।

पुलिस का कहना
टीआई मुरार एमएम मालवीय का कहना है कि पांच कैफे सेंटरों पर पुलिस टीम पहुंची थी। कुछ कैफे सेंटरों पर केबिन बने मिले। वहां पर अपत्तिजनक सामग्री भी मिली। कैफे संचालकों को नोटिस दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *