सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे हरदा विधायक:रामेश्वर शर्मा बोले- बम, पटाखे, आतंकवाद ये सब कांग्रेस की देन है

मध्यप्रदेश विधानसभा में मोहन यादव सरकार के कार्यकाल का पहला और वर्तमान वित्त वर्ष का दूसरा अनुपूरक बजट आज पेश किया जाएगा। कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में तय हुआ है कि सोमवार 12 फरवरी को अंतरिम बजट (लेखानुदान) पेश किया जाएगा।

हरदा के कांग्रेस विधायक आर के दोगने प्रतीकात्मक सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे। विधानसभा में अंदर घुसने से पहले सुरक्षाकर्मियों ने माला छीन ली। हरदा में पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट के बाद हुए जानमाल के नुकसान को लेकर विपक्ष ने सदन में चर्चा की मांग की है।

कांग्रेस विधायक सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे

हरदा के कांग्रेस विधायक आर के दोगने सुतली बम की माला पहनकर विधानसभा पहुंचे। उन्होंने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विरुद्ध दर्ज कराते हुए पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई टीम में विधायकों, पत्रकारों को शामिल करने की मांग की।

हरदा के कांग्रेस विधायक आर के दोगने सुतली बम पहनकर विधानसभा पहुंची और महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने उन्होंने अपना विरुद्ध दर्ज कराते हुए पूरे मामले की जांच के लिए बनाई गई टीम में विधायकों पत्रकारों को शामिल करने की मांग की इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे और जो तलघर है उसे खोलकर देखा जाना चाहिए मुख्यमंत्री जी के वापस लौट के बाद जांच बंद कर दी गई है रेस्क्यू भी खत्म कर दिया गया है जबकि तलघर में बड़े पैमाने पर लोग हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *