कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, बचाने आई भाभी को भी मारने दौड़ा

मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक सनकी पति ने आपसी कहासुनी को लेकर कुल्हाड़ी से हमला करके पत्नी की निर्मम हत्या कर दी. बचाने आई भाभी को भी आरोपी मारने दौड़ा. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना श्योपुर जिले के बरगवां थाना इलाके के गढ़ला गांव में बीती रात की है. जहां गांव के निवासी महेश पटेलिया और उसकी पत्नी दीपिका पटेलिया के बीच रात में करीब 10 बजे किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच हुई तनातनी के बीच तैश में आए महेश ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठा ली और उसने ताबड़तोड़ 4-5 वार पत्नी के सिर पर कर दिए.

दीपिका की चीख-पुकार सुन पास ही बनी झोपड़ी में सो रही जेठानी फूलवती उसे बचाने के पहुंची तो सनकी महेश ने उस पर भी हमला करने का प्रयास किया. ऐसे में वह अपनी जान बचा वहां से भाग गई.

सूचना मिलने पर मौके पहुंची बरगवां थाना पुलिस ने मृतका के शव को पीएम कराने जिला अस्पताल भेज दिया और मामले में आरोपी पति महेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है.

घटना के बाद श्योपुर एसपी डॉ राय सिंह नरवरिया ने गांव पहुंचकर मौका मुआयना किया और थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. एसपी का कहना है कि गढ़ला गांव में आपसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या की है. केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *