हिट एंड रन, तीन की मौत:मौसी के घर जा रहे थे, बाइक सवारों को चेसिस ने रौंदा, बहन-भाई, नानी की मौत

ग्वालियर में हिट एंड रन में तीन लोगों की मौत हो गई है। बाइक पर बहन-भाई अपनी बुजुर्ग नानी को छोड़ने के लिए मौसी के घर जा रहे थे। वह हाइवे पर अभी मोहनपुर पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार में चेसिस (नया ट्रक) ने बाइक सवारों को रौंद दिया। टक्कर लगते ही बाइक पर सवार सड़क पर आ गिरे। जिस पर बुजुर्ग महिला और एक लड़की के ऊपर से चेसिस का पहिया गुजर गया। घटना रविवार शाम को हाइवे पर मोहनपुर पुल की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। स्पॉट पर ही 60 वर्षीय द्रोपती, 22 वर्षीय अंजली कुशवाह की मौत हो चुकी थी, जबकि 19 वर्षीय शुभम घायल था उसे तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन उसने इलाज शुरू होने से पहले दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक चेसिस को भगा ले गया और मेहरा टोल से होते हुए आगे निकल गया। रविवार रात 10 बजे तीनों शवों का गावं चक केशवपुर में अंतिम संस्कार किया गया है।

ग्वालियर के बिजौली स्थित चक केशवपुर निवासी बृजेश कुशवाह का बेटा शुभम कुशवाह रविवार को अपनी नानी द्रोपती कुशवाह को मौसी के घर हुरावली छोड़ने जा रहा था। इसी समय उसकी बहन अंजली भी चलने के लिए जिद करने लगी। बाइक नंबर MP06 MD-9840 पर शुभम, बहन अंजली और नानी द्रोपती को लेकर मौसी के घर के लिए निकला था। बड़ागांव से उसने हाइवे का रूट पकड़ लिया। उसने सोचा कि टोल के आगे हरखेड़ा के मोड़ से वह हाइवे से सिटी में अंदर के लिए चला जाएगा। अभी वह बड़ागांव निकलकर मोहनपुर पुल से कुछ मीटर की दूरी पर थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार में चला आ रहा चेसिस (ट्रक) के चालक का नियंत्रण गति से हट गया। चेसिस का चालक पर ट्रक की बॉडी नहीं होने पर वह लहरा रहा था। चेसिस बाइक सवार को रौंदता हुआ भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।
स्थानीय लोगों ने पहुंचाया अस्पताल, शुभम ने तोड़ा दम
घटना में 60 साल की द्रोपती कुशवाह, 22 वर्षीय अंजली पुत्र बृजेश कुशवाह की मौके पर ही ट्रक के पहिए के नीचे कुचलने से मौत हो गई थी, जबकि शुभम गंभीर रूप से घायल था और उसे स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस के जरिए हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने घटना का पता चलते ही तत्काल मौके पर पहुंचकर शवांे को निगरानी में लिया है। रविवार शाम को ही सभी मृतकों के पोस्टमार्टम कराए गए हैं। इसके बाद रविवार रात ही उनका गांव मंे अंतिम संंस्कार किया गया है।
टोल से गुजरा है ट्रक, पुलिस ने लिए फुटेज
घटन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के भागने की दिशा में सर्चिंंग की है। पुलिस जब हाइवे पर मेहरा गांव के टोल पर पहुंची तो वहां CCTV कैमरे मंे चेसिस का चालक ट्रक को ल जाता दिखा है। पुलिस ने फुटेज ले लिए है। पुलिस का कहना है कि जल्द चालक व चेसिस ट्रक पुलिस की कस्टडी में होगा।
पुलिस का कहना
इस मामले में मुरार थाना प्रभारी एमएम मालवीय ने बताया कि एक चेसिस ट्रक ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मारी है और भाग गया है। हादसे में भाई-बहन सहित तीन लोगांे की मौत हो गई है। टोल पर लगे CCTV कैमरे मंे आरोपी व वाहन की तलाश की जा रही है। जल्द उनको पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *