मेडिकल स्टोर में पति खरीद रहा था दवाई, चकमा देकर पत्नी हो गई फुर्र

यूपी के बांदा से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है. यहां एक महिला शादी के 7 माह बाद अपने पति को चकमा देकर बॉयफ्रेंड संग रफूचक्कर हो गई. इतना ही नहीं, पति का आरोप है कि उसकी बीवी घर से गहने भी साथ ले गई है. पति ने परेशान होकर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.

पति के मुताबिक, उसकी पत्नी ने कहा था कि वह बीमार है और चेकअप करवाना चाहती है. इसलिए वह उसे मेडिकल स्टोर लेकर गया था. लेकिन बीवी उसे चकमा देकर अस्पताल से भाग गई. पति का आरोप है कि एक युवक बहला फुसलाकर उसकी पत्नी को भगा ले गया है. फिलहाल पुलिस ने पति की तहरीर पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

मामला बबेरू थाना इलाके का है. यहां शनिवार को थाने में रोते-बिलखते एक शख्स पहुंचा. उसने पुलिसकर्मियों को अपनी कहानी बतानी शुरू की. बताया कि उसकी शादी फरवरी 2023 को हुई थी. पत्नी के साथ उसके खास अच्छे संबंध नहीं थे. पत्नी उसे पसंद नहीं करती थी. उसका शादी से पहले ही एक युवक के साथ अफेयर था. वो युवक महिला के घर के पड़ोस में ही रहता था.

शादी के बाद भी महिला उस शख्स के साथ संपर्क में थी. उसका उस युवक के साथ शादी के बाद भी अफेयर चल रहा था. इसी बात को लेकर पति पत्नी में तनाव रहता था. शनिवार को अचानक महिला ने कहा कि उसकी तबियत खराब है और वो चेकअप करवाना चाहती है. पति ने कहा, ”बीवी बीमार होने की बात कह रही थी. इसलिए मैं दवाई लेने के लिए उसे लेकर मेडिकल स्टोर गया. लेकिन मुझे नहीं पता था कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है. मैं जैसे मेडिकल स्टोर में दवा लेकर बिल कटवा रहा था तो मेरी पत्नी कहीं चली गई. मैंने उसे खूब ढूंढा लेकिन वो नहीं मिली.”

पीड़ित पति ने बताया, ”जब मुझे पता लगा कि मेरी पत्नी अपने आशिक के पास है, तो मैं तुरंत उस युवक के घर पहुंचा. लेकिन वहां युवक ने मुझे जान से मार डालने की धमकी दी. घर जाकर पता चला कि पत्नी सारे गहने भी अपने साथ ले गई है. अब वो युवक भी अपने घर पर नहीं है.”

SHO बबेरू पंकज कुमार सिंह ने बताया कि एक शख्स ने अपनी पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज करवाया है. हमने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. आरोपी युवक को ढूंढकर हम उससे पूछताछ करेंगे. आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *