‘बारात नहीं लाए तो आत्महत्या कर लूंगी…’, शादी के सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री बोले- ऐसे लवेरिया लेटर आ रहे

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने शादी करने को लेकर बयान दिया है. उन्होने कहा कि मैं अब हम खुद जी से कहने लगा हुं कि माता जी बहु ढूंढ लो. अब हम शादी जल्दी करेंगे. माता-पिता की आज्ञा मिलते ही हम शादी कर लेंगे और जल्द ही सेहरा सजाने वाले हैं.

दरअसल, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने धाम बागेश्वर में कथा कह रहे हैं. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. तभी किसी पत्रकार ने सवाल किया कि आपकी शादी कब होगी. इस पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मुस्कुरा कर जवाब देते हुए कहा कि शादी की चर्चा सुन-सुनकर हम बहुत पक गए हैं. अब हम खुद माता जी कहने लगे हैं कि बहु ढूंढ लो.

माता-पिता की आज्ञा मिलते ही करेंगे शादी

माता जी से कहा है कि अब शादी जल्दी करेंगे, क्योंकि अब कुछ पत्र आए हैं. उसमे धमकी लिखी है कि अगर आप बारात लेकर नहीं आए, तो हम आत्महत्या कर लेंगे. अब ऐसे-ऐसे लवेरिया भरे पत्र आ रहे हैं. इसलिए, हमने एक वीडियो जारी किया है. उसमें कहा है कि इस तरह के कृत्य न करे गुरु और माता-पिता की आज्ञा मिलते ही हम शादी कर लेंगे और जल्द ही सेहरा सजाने वाले हैं.

सर्वे होना हिंदुओं की जीत

इससे पहले बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ‘एजेंडा आज तक 2023’ के मंच पर आए थे. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने मथुरा ईदगाह परिसर के सर्वे के लिए इलाहबाद हाईकोर्ट से मिली मंजूरी को लेकर बड़ा बयान दिया था. बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला सभी हिंदुओं की जीत है. धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि जहां नहीं खुदा है, अब वहां भी खुदेगा. उन्होंने कहा कि यह रघुबर का देश है, यहां राम नहीं तो क्या बाबर निकलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *