मोदी राज में पाकिस्तान से ज्यादा मंहगाई है भारत में:जबलपुर में बोले जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी बुधवार की शाम जबलपुर पहुंचे जहां उन्होंने उपनगरीय क्षेत्र रांझी के मस्ताना चौक से लेकर गोकलपुर तक पैदल रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री और विधायक लखन घनघोरिया, कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी दिनेश यादव, नगर अध्यक्ष सौरभ शर्मा, पूर्व विधायक विनय सक्सेना सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पैदल रोड शो में जनता का अभिवादन स्वीकार किया, और कार्यकर्ताओं के साथ कदम से कदम मिलाकर साथ में करीब 5 किलोमीटर तक पैदल चले। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने जबलपुर की जनता से अपील की है कि अधिक से अधिक वोट देकर कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश यादव को विजय बनाएं।

 

पाकिस्तान से ज्यादा महंगा हो गया है भारत

जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी दिनेश यादव के समर्थन में जबलपुर पहुंचे मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे ज्यादा अगर कहीं महंगाई है एशियाई देशों में है जो वो नरेन्द्र मोदी के राज में हुई है भारत में। जीतू पटवारी ने कहा कि पाकिस्तान से ज्यादा महंगा भारत वर्ष हो गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो आंखों से करप्शन को देखते है। 141 लोगों पर भारतीय जनता पार्टी ने भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। अब उन्हीं 141 भ्रष्ट्राचारियों में से 121 बीजेपी में शामिल हो गए तो सभी आरोप साफ हो गए, अब तो उन भ्रष्टाचारियों से अच्छा और साफ कोई नहीं है।

 

सबसे ज्यादा बेरोजगार इस सरकार में

जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि कोरोना काल के समय को-वैक्सीन कंपनी के साथ फोटो खिंचवाने के बाद 50 करोड़ रुपए ड़लवाए, ये है नरेन्द्र मोदी, ये है भारतीय जनता पार्टी और ये है काला धन। जीतू पटवारी का कहना है कि जिस व्यक्ति को भगवान बनाया जा रहा है, महापुरुष बनाया जा रहा है, उसके राज में 80 प्रतिशत बच्चे बेरोजगार होकर घूम रहे है। जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार की नाकाम नीतियों पर भी जमकर हमला बोला, साथ ही कांग्रेस महागठबंधन सरकार बनने पर कांग्रेस के न्याय वचन पत्र को जबलपुर की जनता के सामने रखा। देर रात प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी जबलपुर से भोपाल के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *