लड़की संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया दारोगा, गांववालों ने निर्वस्त्र कर घुमाया, खंभे से बांधकर पीटा

उत्तर प्रदेश के आगरा में ग्रामीणों ने एक दारोगा को गांव की युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने दारोगा पर हमला बोल दिया. पहले तो दारोगा की जमकर पिटाई की गई फिर उसको निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया गया. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने निर्वस्त्र दारोगा को बिजली के खंभे से बांध दिया. दारोगा के खंभे से बंधे होने और पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल, पुलिस कमिश्नर ने आरोपी दारोगा संदीप कुमार को निलंबित कर दिया है. साथ ही उसपर FIR दर्ज कर जेल भेजा रहा है.

बताया जा रहा है कि घटना रविवार रात 1 बजे के करीब की है. देर रात थाना बरहन में तैनात दारोगा संदीप कुमार युवती के गांव आया था. वहां ग्रामीणों ने उसे युवती संग आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया. उन्होंने संदीप कुमार को 2 घंटे तक बंधक बनाए रखा. इस दौरान उसकी जमकर पिटाई की गई. लोगों ने निर्वस्त्र कर दारोगा संदीप कुमार को बिजली के खंभे से बांध दिया. इससे पहले गांव की सड़क पर उसकी परेड कराई गई.

घटना की सूचना जब थाने को मिली तो पुलिसवालों के होश उड़ गए. आनन-फानन एसीपी एत्मादपुर सौरभ सिंह, इंस्पेक्टर एत्मादपुर विजय विक्रम सिंह फोर्स के साथ गांव पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद दारोगा को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया. दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दारोगा को किया गया सस्पेंड

लगातार गांव आ रहा था दरोगा: ग्रामीण

ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले 2 महीने से लगातार दारोगा गांव में आ रहा था. ग्रामीणों को उसकी हरकतों पर शक था. रविवार देर रात दरोगा अन्य पुलिसकर्मी के साथ गांव में पहुंचा और एक घर में घुस गया. अन्य पुलिसकर्मी वापस चले गए. ग्रामीणों ने पहले काफी देर तक गेट खुलवाने का प्रयास किया लेकिन गेट नहीं खोला गया. फिर बलपूर्वक दरवाजा खोलकर अंदर घुसे तो देखा दारोगा युवती के साथ मौजूद था. कमरे में आपत्तिजनक सामान भी मिले. इसके बाद गुसाए ग्रामीणों ने दारोगा को बंधक बना लिया और उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए. फिर दरोगा से जमकर मारपीट की.

वहीं, दारोगा के साथ पकड़ी गई युवती ने बताया कि दारोगा गांव में आता था और डरा-धमका कर मेरे साथ गलत काम करता था. बीती रात को भी उसने मुझे डराया और गलत काम किया.

दारोगा सस्पेंड

मामले में डीसीपी ने दारोगा संदीप कुमार को तत्काल निलंबित कर दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. डीसीपी ने कहा- युवती की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. उक्त दरोगा को जेल भेजा जा रहा है. दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्यवाही भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *