irat Kohli-Haris Rauf Friendship: ‘बॉडी ठीक है?’, प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने पाकिस्तानी ख‍िलाड़ी से पूछा और लगाया गले

Virat Kohli Haris Rauf bromance with Haris Rauf, India vs Pakistan, Asia cup 2023: एश‍िया कप से सबसे रोमांचक मुकाबले में आज भारत और पाक‍िस्तान की भ‍िड़ंत होनी है. इस मैच में भारत के बल्लेबाज और पाकिस्तानी की पेस बैट्री शाहीन आफरीदी, नसीम शाह, हार‍िस रऊफ के बीच सीधी टक्कर होगी. इस साल का यह सबसे हाइप्रोफाइल मुकाबला माना जा रहा है. पल्लेकेल में यह मुकाबला दोपहर 3 बजे शुरू होगा.

इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान के ख‍िलाड़‍ियों की मुलाकात का वीडियो चर्चा में है. इसमें हार‍िस रऊफ और विराट कोहली एक दूसरे से गले लगते हुए दिख रहे हैं. एक दूसरे का हाल जान रहे हैं. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से पचास ओवर फॉर्मेट को लेकर बात की.

विराट और रऊफ एक दूसरे से मिलकर काफी खुश लग रहे थे. रऊफ ने इस दौरान मोहम्मद सिराज से भी बात की. वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम में भी मुलाकात हुई. इसके अलावा किंग कोहली ने पाकिस्तान के दूसरे ख‍िलाड़‍ियों शाहीन शाह आफरीदी और शादाब खान से भी मुलाकात की.

कोहली-कोहली… रऊफ लगे विराट से गले, द‍िखी दोस्ती

इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने शेयर किया. यह वीडियो प्रैक्ट‍िस सेशन का है. वीडियो में रऊफ विराट से कह रहे हैं, जहां से गुजरता हूं लोग कोहली-कोहली की आवाज लगाते हैं. यह सुनते ही विराट कोहली हंसने लगते हैं. फिर दोनों ही लोग आगे बढ़ते हैं और एक दूसरे को गले लगा लगा लेते हैं.

रऊफ ने विराट से कहा, पागल हो रहे हैं…

इस वीडियो में विराट रऊप से पूछ रहे हैं कि बॉडी ठीक है? फिर रऊफ कहते हैं, बस लगे हुए हैं. इस पर विराट रऊफ से कहते हैं कि  बड़े लम्बे चौड़े टूर्नामेंट आ रहे हैं. विराट का इशारा वर्ल्ड कप की तरफ था. यह सुनते ही हार‍िस रऊफ ने कहा कि बस पागल हो रहे हैं. बैक टू बैक मैच हैं.

मजा आता है आपके साथ, विराट से बोले रऊफ 

विराट कोहली से वीडियो में हार‍िस रऊफ कह रहे हैं कि अभी तो अफगान‍िस्तान से सीरीज खेली है, लेकिन जब आपके साथ खेलते हैं तो मजा आता है. इस दौरान रऊफ ने विराट को पिछले साल नेट में बॉलिंग करने की घटना का जिक्र किया. रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में विराट कोहली को नेट में गेंदबाजी की थी.

कोहली और रऊफ में है शानदार बॉन्ड‍िंग 

वैसे विराट और रऊफ में काफी अच्छी बॉन्ड‍िंग हैं. व‍िराट ने एश‍िया कप 2022 में अपनी साइन की हुई जर्सी हार‍िस रऊफ को दी थी. ध्यान रहे ये वही हार‍िस रऊफ हैं, जिनकी विराट कोहली ने 2022 के टी-20 वर्ल्ड कप में जमकर धुनाई की थी.

विराट ने जो छक्का हार‍िस पर जड़ा था, उसे आज भी तमाम क्रिकेट फैन्स नहीं भूले होंगे. उस मैच में विराट की 53 गेंदों पर 82 रनों की पारी की बदौलत भारत ने पाक‍िस्तान को आख‍िरी गेंद पर हराया था.

बाबर ने रोहित से पूछा बेटी का हालचाल 

इस दौरान पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम और भारतीय कप्तान रोह‍ित शर्मा की भी मुलाकात हुई. जहां बाबर आजम ने रोहित शर्मा से उनकी बेटी समाएरा का हाल जाना.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *