जबलपुर – पड़ोसी महिला कराती है देह व्यापार, सरकारी जमीन पर तान रही मकान पटेल नगर महाराजपुर की पीड़ित महिला पहंुची एसपी के पास

 

पटेल नगर महाराजपुर में दो महिलाओं में जमकर विवाद हुआ, यहां तक एक महिला ने दूसरी महिला के घर में लगे कैमरे तोड़ दिए। घटना की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहंुची शीला कुशवाहा, पटेल नगर महाराजपुर ने बताया कि मेरे घर के सामने वाली मीना सिंह (सपना) रहती है। जो शादी एवं कॉकटेल पार्टी में नाचने के काम करती है। वह अवैद्य रूप से सरकारी जमीन पर तीन मंजिल मकान बनाने का काम चल रहा है।

जिसके कारण घर निर्माण का मटेरियल मेरे घर के सामने जबरदस्ती रखती है। मना करने पर मीना ने मुझे बाल पकड़ मुझे रोड पर मारा जिसकी वीडियो मेरे बच्चो ने बनाई है। मेरे घर में लगे कैमरे को भी यह निकाल कर ले गई जिसकी शिकायत मेंने थाने में की थी। 12-5-24 को रात को मीनासिंह का भाई शैली सिंह आपने दोस्त के साथ में जो मैंने नये कैमरे लगाये थे उसको शैली ने लाठीमार कर तोड़ दिया। जिसके वीडियो मेरे पास है।

पीड़िता महिला का कहना है कि जब मैंने शैली को चिल्लाते हुऐ दौड़ी तब शैली ने मेरे बच्ची की इज्जत पर हाथ डालने को दौड़ा तब मैंने शैली को धक्का देकर दूर किया वरना मेरी बेटी की इज्जत लूट लेता फिर इसने मुझे गाली देते हुऐ मेरे को पकड़ा और मैं भागी तो मेरे कपड़े फाड़ दिया। मैं मुश्किल से इज्जत और जान बचा अन्दर भागी और पुलिस को 100 नमबर पर फोन किया फिर पुलिस आई और शैली को समझा कर चली गई और मुझे पुलिस ने कहा तुम सुबह आकर रिपोर्ट लिखवाना फिर पुलिस के जाने के बाद शैली गाली देते हुऐ बोला तू रिपोर्ट करेगी तो तेरी बेटी को मुंह दिखाने के लायक नहीं छोडूंगा।

शैली अपराधिक है. पिछले वर्ष आधारताल थाने में चाकू सहित पुलिस ने पकड़ा था इसकी भी जांच कि जाऐ सब सामने आ जायेगा। मीना सिंह नाचने का काम करती है रोज रात में कार से आदमी आते दारू पी कर गाली गलोच करते हैं। मीना सिंह घर में देह व्यापार का काम करती है। यह सब लोग जानते हैं। इसके घर में 5-6 लड़की हमेशा रहती है। पुलिस इसकी जांच करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *