JABALPUR NEWS: बिहार से प्रेमिका संग भागा,जबलपुर में ट्रेन में मिली लाश:गर्लफ्रेंड बोली-शादी कर मुंबई जा रहे थे

बिहार के आरा में रहने वाले 17 साल के संजय कुमार का शव मध्यप्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन में एक ट्रेन के बाथरूम में मिला। मृतक आरा जिले के भोजपुर का रहने वाला था। संजय कुमार गर्लफ्रेंड के साथ बिहार से मुंबई होते हुए सूरत जा रहा था।

25 अप्रैल को साप्ताहिक ट्रेन 01040 (समस्तीपुर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस) के दिव्यांग कोच के बाथरूम में संजय कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही जबलपुर जीआरपी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दी। जिस समय ट्रेन के कोच में 17 साल के किशोर का शव मिला था, उस समय उसके साथ एक किशोरी भी थी। किशोरी ने पूछताछ के दौरान जीआरपी पुलिस को बताया कि दोनों आरा जिले के भोजपुर के रहने वाले हैं। दोनों ने परिवार वालों की अनुमति के बिना शादी की और भागकर सूरत जा रहे थे।

यहां बता दें कि दोनों 23 अप्रैल को घर से भागे थे। शनिवार को शव गांव पहुंचने के बाद परिजनों ने जमकर प्रदर्शन किया। परिजनों ने अहिरपुरवा के पास सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शन किया। परिवार का आरोप है कि प्रेमिका ने ही उसकी हत्या की है। हालांकि जबलपुर जीआरपी इसे खुदकुशी बता रही है।

संजय ने किशोरी के पिता को दी गाली तो दोनों की हुई बहस

बताया जा रहा है कि किशोरी के साथ संजय कुमार का जमकर विवाद हुआ था। जीआरपी पुलिस की पूछताछ में किशोरी ने बताया कि संजय बार-बार उसके पिता को गाली दे रहा था। जिसके चलते विवाद हुआ था।

किशोरी का कहना है कि संजय जब बात कर रहा था तो वह अपनी सीट पर सो गई। आधे घंटे तक जब वह सीट पर नहीं आया तो किशोरी उसे तलाश करते हुए बाथरूम तक पहुंची। दरवाजा अंदर से बंद था, किशोरी ने कई बार धक्का दिया, तो दरवाजा खुल गया। बाथरूम के अंदर संजय ने अपने लाल गमछे से फांसी लगा ली थी। किशोरी ने अपनी क्लिप से गमछे को काटा और फिर शव को वहां मौजूद लोगों की मदद से सीट पर लिटा दिया। कोच में मौजूद लोगों ने टीटी को सूचना दी। ट्रेन के जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद उसे नीचे उतारा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *