Jabalpur : नौदरा ब्रिज से दोपहिया वाहन गायब, भ्रम में उठाई दूसरे की गाड़ी

जबलपुर। नौदराब्रिज के पास से लाल रंग की दो एक्टिवा गाड़ी खड़ी थीं। एक व्यक्ति ने गाड़ी में चाबी लगाई और घर चला गया। इधर गाड़ी मालिक को जब गाड़ी नहीं दिखी तो उसने सीसीटीवी कैमरे में जांच की। कैमरों में तीन लोग सफेद वैगनआर कार में आते हैं और गाड़ी चलाकर ले जाते हैं।

कैमरों की जांच में गाड़ी के नंबर के आधार पर घर पहुंचे

 

कई लोकेशन पर कैमरों की जांच में वेगनआर गाड़ी का नंबर मिला, जिसके आधार परघर पहुंचकर पुलिस एक्टिवा गाड़ी बरामद की। गाड़ी ले जाने वाले ने बताया कि उसने गलती से लाल रंग की एक्टिवा गाड़ी ले आए। पुलिस ने एक्टिवा वापस करवाई। टीआइ रेडियो मनीष राय के निर्देशन में सीसीटीवी से एसआइ हर प्रसाद यादव एवं प्रधान आरक्षक अंशुल श्रीवास का सराहनीय योगदान रहा l

 

जीआरपी ने पकड़ा मोबाइल चोर

 

रेलवे स्टेशन से महंगे मोबाइल के साथ एक व्यक्ति को जीआरपी ने पकड़ा है। व्यक्ति के पास न तो मोबाइल से जुड़े आवश्यक कागाजात थे न ही वह इनके सबंध में स्पष्ट जानकारी दे सका। मोबाइल के साथ उससे जुड़ी मोबाइल ऐसेसरीज को भी रेल पुलिस द्वारा जप्त कर धारा 102 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। बताया जाता है मुख्य रेलवे स्टेशन में सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा था। रेल पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति महंगे मोबाइल एवं अन्य सामग्री लिए हुए हैं।

1.5 लाख की सामग्री, 4 महंगे मोबाइल एवं एसेसरीज मिले

 

जांच के दौरान 1.5 लाख की सामग्री निकली जिसमें 4 महंगे मोबाइल एवं एसेसरीज आदि शामिल थे। पूछताछ में बताया कि वह उक्त सामग्री को सतना बेचने ले जा रहा था। उसके पास से किसी भी तरह की रसीद, दस्तावेज आदि नहीं थे। प्रारंभिक नजर में टैक्स चोरी का मामला प्रतीत होता है। रेल पुलिस ने सभी सामग्री को जब्‍त कर न्यायालय में प्रकरण को पंजबीद्ध किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *