दिसंबर में अनाउंस होगी ‘KGF 3’:अगले 4-5 सालों में फिल्मों पर 3000 करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेगा होम्बले फिल्म्स

‘KGF’ फ्रेंचाइजी और कांतारा जैसी फिल्में प्रोड्यूस करने वाली प्रोडक्शन कंपनी होम्बले फिल्म्स ने प्रभास स्टारर ‘सालार पार्ट 1’ को भी प्रोड्यूस कर रही है। मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की है। फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

सुनने में आया है कि होम्बले फिल्म्स अगले 4 से 5 सालों में फिल्मों पर 3 हजार करोड़ का इन्वेस्टमेंट करेगा। कंपनी का फोकस सालार और यश स्टारर ‘KGF 3’ पर रहेगा।

इस साल सालार, 2025 में ‘KGF 3’
होम्बले फिल्म्स ने तो अगले दो साल का रोडमैप भी जारी कर दिया है। कंपनी का फोकस हर साल एक पैन इंडिया फिल्म देने पर है। इसी मकसद से वह इस साल ‘सालार’ तो 2025 में ‘केजीएफ 3’ रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कंपनी इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट इस साल दिसंबर में करेगी।

अगले साल सेकंड हाफ में शुरू होगी KGF 3 की शूटिंग
साउथ के ट्रेड जानकारों के मुताबिक, ‘केजीएफ 3’ को साल 2025 में क्रिसमस पर रिलीज किया जा सकता है। वह इसलिए कि इसकी शूटिंग अगले साल के सेकंड हाफ तक शुरू होगी और साल के अंत तक की जाएगी। फिर पोस्ट प्रोडक्शन में वक्त जाएगा। ऐसे में, उसकी रिलीज डेट साल 2025 के सेकंड हाफ या फिर क्रिसमस तक जानी तय है।’

‘केजीएफ 3’ से पहले एक फिल्म कम्पलीट करेंगे यश
‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू करने से पहले यश दूसरे बैनर से एक फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। यह फिल्म गोवा में 60 के दशक में रहे रशियन माफिया के दबदबे पर बेस्ड होगी। इस फिल्म की रेकी लंदन में चल रही थी। यश, डायरेक्टर की टीम के साथ हाल ही में लंदन में थे। कुछ दिनों पहले ही वह वहां से वापस आए हैं।

इस बीच किया जाएगा ‘कांतारा 2’ पर काम
इसी बीच ‘सालार’ के मेकर्स अगले साल जो अपनी पैन इंडिया फिल्म रिलीज करेंगे, वह ‘कांतारा 2’ होगी। उसकी शूटिंग भी नवंबर से शुरू होगी। उसी दौरान प्रभास और प्रशांत नील ‘सालार 2’ पर भी जुट सकते हैं।

डंकी से होगा सालार का सामना
इसके साथ ही चर्चा है कि इस साल क्रिसमस पर सालार का सामना शाहरुख खान स्टारर ‘डंकी’ से हाेगा। इधर, नॉर्थ की एग्जिबिटर बिरादरी अब भी फिल्मों की रिलीज के क्लैश में ‘डंकी’ को ही स्ट्रॉन्ग मान रही है।

नॉर्थ में शाहरुख की डिमांड ज्यादा
अपने थिएटर्स में मसाला फिल्मों को तरजीह देने वाले एग्जीबिटर विषेक चौहान कहते हैं, ‘क्रिसमस पर चूंकि कुल 11 दिनों की छुट्टी मिल रही है। ऐसे में सेम डेट पर कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। नॉर्थ में बेशक ‘डंकी’ को प्राथमिकता मिलेगी। नॉर्थ में प्रभास की पिछली फिल्में कम चली हैं। ऐसे में नॉर्थ में शाहरुख की डिमांड ज्यादा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *