‘खान्स थे इनसिक्योर, इसलिए भारत में बैन हुए पाकिस्तानी स्टार्स’:एक्ट्रेस नादिया खान बोलीं- हमारे एक्टर्स की एक्टिंग और पॉपुलैरिटी देख डर गए थे ये लोग

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया खान ने हालिया इंटरव्यू में भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स के बैन पर बात की है। उनका कहना है कि नेताओं के अलावा भारत के बड़े सुपरस्टार्स ने साजिश कर पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कराया है।

नादिया ने कहा कि इस साजिश में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान भी शामिल थे। वे लोग फवाद खान जैसे पाकिस्तानी कलाकारों से इनसिक्योर हो गए थे। वजह यह थी कि भारतीय लोगों के बीच इन कलाकारों की फैन फॉलोइंग हर दिन बढ़ती जा रही थी।

नादिया का दावा- पाकिस्तानी एक्टर्स आंखों से एक्टिंग करते हैं

नादिया ने एक उर्दू चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा- जब फवाद खान जैसे कलाकारों ने भारत में काम करना शुरू किया और बड़े स्तर पर लोकप्रियता हासिल की, तब भारत के कुछ बड़े एक्टर्स इनसिक्योर हो गए। उन्होंने इसे मुद्दा बना दिया और इन कलाकारों पर बैन लगा दिया। ऐसा नहीं था कि राजनेताओं को हमारे एक्टर्स से समस्या थी। यह इंडियन एक्टर्स थे, जिन्हें खतरा महसूस हुआ। वे जानते थे कि भारत के लोग हमारे सितारों पर फिदा हो जाएंगे क्योंकि वे वास्तव में अच्छे एक्टर्स हैं। उन्हें अपनी बॉडी दिखाने की जरूरत नहीं है, वे आंखों से एक्टिंग करते हैं।

नादिया बोलीं- पाकिस्तानी एक्टर्स से खान्स हैं इनसिक्योर

नादिया ने आगे कहा- मुद्दा यह है कि भारत के लोग सच में हमारे एक्टर्स से प्यार करते हैं। आपको अंदाजा नहीं है कि ये लोग वहां कितने फेमस हैं। पाकिस्तानी शो भारतीय शो से आधी कीमत पर बनते हैं। हमारे कलाकार काम के भूखे हैं। वे चाहते हैं कि उनका काम इंटरनेशनल लेवल पर देखा जाए। आपको अंदाजा नहीं है कि हमारे स्टार्स की वहां किस तरह की फैन फॉलोइंग है। इससे खान्स (शाहरुख, सलमान और आमिर) इनसिक्योर हैं, क्योंकि उनके पास हमारे जैसे आर्टिस्ट नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *