मौत से पहले की आखिरी सेल्फी:दोस्त के साथ बर्थ-डे पार्टी में गया था, हो गया झगड़ा

ग्वालियर में शुक्रवार शाम मुरार के छह नंबर चौराहा पर 17 वर्षीय इमरान (रैपिडो राइडर) को बाइक पर सवार होकर आए 8-10 बदमाशों ने गोली मार दी। गोली छात्र के सिर में लगी थी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। छात्र को न्यू जेएएच अस्पताल पहुंचाया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने घटना स्थल पर जांच के बाद शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस में रखवा दिया है। शनिवार को छात्र के शव का पोस्टमार्टम होगा।

अरविंद और गोलू में चल रहा था विवाद

इमरान कस्टमर को ड्रॉप करने के बाद वापस लौट रहा था, इसी दौरान उसकी मुलाकात प्रिंस से हो गई। बातचीत के बाद दोनों अनूप राजावत की बर्थ-डे पार्टी में पहुंच गए। यहां पर अन्य मित्रों के साथ जन्मदिन मनाया जा रहा था। इसी दौरान पार्टी में मौजूद अरविंद यादव के पास गोलूू का फोन आया और दोनाें में विवाद होने लगा। विवाद होने के बाद बाद अरविंद, इमरान, प्रिंस सहित 8-10 लड़के इकट्‌टे होकर छह नंबर चौराहा मुरार पहुंचे तो वहां पर सभी साथियों ने घेर लिया और गोली मार दी।

बताया जाता है कि इमरान बर्थडे पार्टी में जाना नहीं चाहता था। वह रैपिडो चलाकर अपनी पढ़ाई का खर्च उठा रहा था। घर से निकलने से पहले इमरान ने सेल्फी भी ली थी। सभी हमलावर अभी फरार हैं।

घटना स्थल के फोटो जब झगड़ा चल रहा था
घटना स्थल के फोटो जब झगड़ा चल रहा था

शहर के उपनगर मुरार छह नंबर चौराहा पर शुक्रवार शाम गोलियां की आवाज से खामोशी टूटी। बाइक सवार छात्रों पर दो अन्य बाइक पर सवार होकर आए आधा दर्जन हमलावरों ने गोलियां दागी हैं। जिसमें एक 17 वर्षीय छात्र इमरान खान निवासी शिवाजी नगर थाटीपुर के सिर में गोली लगने से मौत हो गई है। गोली जबड़ा में लगी और सिर को चीरते हुए निकल गई। जबकि उसका दोस्त बच गया और घटना स्थल पर उसे छोड़कर भाग गया। घटना स्थल पर छात्र बाइक सहित सड़क पर पड़ा था और इसी समय वहां से निकल रहे राहगीर ने अन्य लोगों की मदद से छात्र को पहले बिड़ला हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन वहां छात्र को भर्ती न करते हुए न्यू जेएएच भेज दिया गया। जब छात्र को लेकर न्यू जेएएच पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना मिलते ही पुलिस स्पॉट पर पहुंची, लेकिन छात्र को अस्पताल ले जाने की सूचना पर पुलिस न्यू जेएएच पहुंची है। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर जांच शुरू कर दी है।
छात्र के पास से मिले बैग से हुई पहचान
घटना स्थल पर जब छात्र पड़ा था तो बाइक के साथ पास ही एक बैग पड़ा था। बैग में छात्र के दस्तावेज में मिले मोबाइल नंबर पर उसे अस्पताल पहुंचाने वाले ने सूचना दी है। घटना स्थल पर मिले बैग में 20 वर्षीय प्रिंस खरे निवासी शिवाजी नगर थाटीपुर के दस्तावेज मिले हैं। पहले मृतक छात्र प्रिंस समझा जा रहा था, लेकिन जब कागज पर लिखे नंबर पर कॉल किया तो प्रिंस के पिता ने कहा कि उनका बेटा तो सही सलामत है। जब पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की पहचान 17 वर्षीय इमरान खान निवासी शिवाजी नगर थाटीपुर के रूप में हुई है। इमरान के पिता टेंट का काम करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *