KTM और R15 को छोड़ छपरी पोट्टे हुए TVS Raider स्पोर्टी लुक के दीवाने, 71kmpl माइलेज के साथ मिल रहा बेजोड़ मजबूत इंजन…

KTM और R15 को छोड़ छपरी पोट्टे हुए TVS Raider स्पोर्टी लुक के दीवाने, 71kmpl माइलेज के साथ मिल रहा बेजोड़ मजबूत इंजन…TVS मोटर्स अपनी दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए जाने जानी वाली कंपनी है जिसकी गाड़ियों को ग्राहक खूब पसंद करते है इस होड़ में TVS मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए अपनी स्पोर्टी लुक बाइक TVS Raider को पेश कर दिया है, आईये जाने इसके इंजन और फीचर्स के बारे में…

 

 

 

TVS Raider का स्पोर्टी लुक

TVS Raider के स्पोर्टी लुक की बात की जाए तो इस बाइक में आपको काफी यूनिक स्पोर्टी लुक देखने को मिल जाता है जो की इतनी कीमत में किसी भी दूसरी बाइक में देखने को नहीं मिलता है वही इस बाइक में मस्कुलर लुक फ्यूल टैंक दिया गया है जो की इस भी को और भी ज्यादा स्पोर्टी बनाता है।

 

TVS Raider के ब्रांडेड फीचर्स

TVS Raider के ब्रांडेड फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के तौर पर 5-इंच टीएफटी डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, टीवीएस स्मार्ट एक्सकनेक्ट, वॉइस असिस्ट, ईटीएफआई टेक्नोलॉजी, इंटेलीगो, इंजन किल स्विच, एम्बिएंट सेंसर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

TVS Raider का बेजड़ो मजबूत इंजन

TVS Raider के बेजड़ो मजबूत इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक में इंजन के तौर पर 124.8 सीसी एयर एंड ऑइल कूल्ड सिंगल सिलेंडर एसआई इंजन दिया गया है जो 11.3 पीएस की पावर और 11.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है वही इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

TVS Raider का शानदार माइलेज

TVS Raider के शानदार माइलेज की बात की जाये तो आपको इस बाइक में दमदार इंजन की मदद से लगभग 71.94 केएमपीएल का माइलेज आराम से मिल जाते है।

KTM और R15 को छोड़ छपरी पोट्टे हुए TVS Raider स्पोर्टी लुक के दीवाने, 71kmpl माइलेज के साथ मिल रहा बेजोड़ मजबूत इंजन…

TVS Raider की सस्ती कीमत

TVS Raider की सस्ती कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको ये बाइक 93,719 रुपये की शुरुवाती कीमत में मिल जायेगी और इस बाइक की कीमत 1.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। वही इस बाइक के मुकाबले में बजाज पल्सर बाइक आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *