भूल भुलैया-3’ में होगी मंजुलिका की वापसी:टीजर शेयर कर कार्तिक ने किया विद्या बालन का वेलकम, फैंस बोले- अक्षय को भी वापस लाओ

बॉलीवुड की सुपरहिट हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट हो गई है। 2022 में रिलीज हुए फिल्म के सेकेंड पार्ट में लीड रोल प्ले करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने इसकी अनाउंसमेंट करते हुए एक टीजर शेयर किया है। खास बात यह है कि इस थर्ड पार्ट में फिल्म के फर्स्ट पार्ट में मंजुलिका के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस विद्या बालन की वापसी होगी।

कार्तिक बोले- यह दिवाली बहुत धमाकेदार होगी
कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक टीजर वीडियो शेयर किया जिसमें वो और विद्या बालन एक साथ नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, ‘यह होने जा रहा है। मंजुलिका ‘भूल भुलैया’ की दुनिया में वापस आ रही हैं। मैं उनका वेलकम करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं। यह दिवाली बहुत धमाकेदार होने वाली है।’

अनीज बज्मी ही डायरेक्ट करेंगे थर्ड पार्ट
कार्तिक ने अपने पोस्ट में डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार को भी टैग किया है। इससे यह साफ है कि फिल्म के सेकेंड पार्ट की तरह इसके थर्ड पार्ट को भी अनीस बज्मी ही डायरेक्ट करेंगे।

यूजर्स बोले- अब अक्षय को भी वापस लाओ
फिल्म के इस अनाउंसमेंट टीजर को देखकर सोशल मीडिया पर कई फैंस एक्साइटेड हैं। लोगों का कहना है कि रूह बाबा और मंजुलिका को साथ देखकर मजा आएगा। वहीं कई फैंस अक्षय कुमार को भी फ्रेंचाइजी में वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘अब अक्षय कुमार को भी वापस ले आओ..’। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कार्तिक से कोई तकलीफ नहीं है पर अक्षय को भी वापस लाना चाहिए।’ वहीं एक फैन ने तो फिल्म के फर्स्ट पार्ट से सपोर्टिंग एक्टर परेश रावल और मनोज जोशी को भी वापस लेकर आने की मांग की है।

2007 में ‘भूल भुलैया’ ने कमाए थे 83 करोड़
इससे पहले इस फ्रेंचाइजी की दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 2007 में रिलीज हुई ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, परेश रावल और विद्या बालन जैसे कलाकार नजर आए थे। प्रियदर्शन निर्देशित इस फिल्म ने 83 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। यह उस साल की 8वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

भूल भुलैया 2’ ने किया था 266 करोड़ का बिजनेस
इसके बाद इसका सेकेंड पार्ट ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसने वर्ल्डवाइड 266 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस फिल्म में अक्षय को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया था। वहीं इसका निर्देशन अनीस बजमी ने किया था। इसमें कार्तिक के अलावा, कियारा आडवाणी और तब्बू मुख्य किरदारों में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *